भारत की जानीमानी अभिनेत्री जिस्मफरोशी के धंधे में गिरफ़्तार, फ़िल्म जगत में भूचाल


0

चर्चित तमिल टीवी सीरियल ‘वानी रानी’ की अभिनेत्री संगीता बालन को चेन्नई पुलिस ने जिस्मफरोशी के आरोप में गिरफ्तार किया है। चेन्नई पुलिस ने संगीता को चेन्नई के पानायुर स्थित एक प्राइवेट रिजॉर्ट से पकड़ा है। संगीता के साथ-साथ टीवी सीरियल में काम करने वाली कई अन्य लड़कियों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक संगीता के साथ एक सुरेश नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि अभी इस रैकेट में कई और नामों का खुलासा हो सकता है। वहीं सुरेश की भूमिका के बारे में ऐसी जानकारी मिल रही है कि वो मॉडल और एक्‍ट्रेस को इस गंदे काम में उतारता था और खुद उनकी दलाली करता था। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला
 
 
पुलिस को मिली थी सूचना, एक्‍ट्रेस कराती थी गंदा धंधा
रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को रिजॉर्ट में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे के बारे में सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने रिजॉर्ट में छापेमारी की। पुलिस की छापेमारी में सामने आया कि रिजॉर्ट में कई दूसरी एक्ट्रेस भी इस घिनौने काम में शामिल थीं।पुलिस के मुताबिक उन्होंने फिलहाल तीन एक्ट्रेस को इस धंधे से छुड़ाया। इस धंधे में ज्यादातर नॉर्थ इंडिया की लड़कियां थी।
 
 
काफी नाम है एक्‍ट्रेस संगीता का
तमिल टीवी इंडस्ट्री में संगीता एक जानामाना नाम हैं। उन्होंने कई धारावाहिकों में काम किया है जिनमें सबसे ज्यादा प्रसिद्धि उन्हें ‘वानी रानी’ के किरदार से मिली है। इसके अलावा संगीता कुछ तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। आपको बता दें कि जिस्मफरोशी के धंधे में इससे पहले कई एक्ट्रेस का नाम सामने आ चुका है। इससे पहले श्वेता बसु का मामला काफी सुर्खियों में रहा था। इसके अलावा एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा, मिष्टी मुखर्जी, कन्नड़ अभिनेत्री यमुना, भुवनेश्वरी, तेलुगू अभिनेत्री सायरा बानू, तमिल एक्ट्रेस ऐश अंसारी, तेलुगू अभिनेत्री नीतू अग्रवाल, दिव्या श्री, तमिल अभिनेत्री कैरोलीन मारिया असन के पर जिस्मफरोशी में शामिल होने के आरोप लग चुके हैं।

1996 में किया था डेब्यू, यामी गौतम के साथ कर चुकी हैं काम
संगीत ने 1996 में आई फिल्म करुप्पू रोजा से डेब्यू किया । संगीता टीवी के मशहूर टीवी सीरिल चेल्लामे समेत कई और में नजर आ चुकी हैं। संगीता ने बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ काम किया है। वहीं, साउथ में वह , श्रीकुमार, गुहान शानमुगम और मानस चावली जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं।


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *