भारतीय इंजीनियर शामिया पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली से करेगी शादी, दुबई में होगा निकाह


0

भारतीय इंजीनियर शामिया पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली से शादी करने जा रही है। शामिया भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन है। शामिया और हसन का अली का निकाह दुबई में होगा।
हालांकि अभी तक दोनों की निकाह की तारीख फाइनल नहीं हुई है। हरियाणा के नूंह जिले के चंदेनी गांव रहने वाली शामिया फ्लाइट इंजीनियर के तौर पर काम करती है।
उन्होंने मानव रचना यूनिवर्सिटी गुड़गांव से बीटेक एयरोनॉटिकल की डिग्री हासिल की है और वे पिछले तीन सालों से दुबई में ही काम कर रही हैं। उनकी मुलाकात हसन के साथ कुछ कॉमन फ्रेंड्स के साथ हुई थी और तभी से दोनों एक साथ हैं।
शामिया के परिवार के 10 मेंबर्स ने दुबई में होने वाले निकाह के लिए वीजा अप्लाई किया है।
उनके पिता लियाकत अली ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो पाकिस्तानी से शादी कर रही है या हिंदुस्तानी से।
वो खुश है और इससे बेहतर बात कोई नहीं हो सकती। वे एक दूसरे को पसंद करते हैं और हमारे पूरे परिवार को उनके फैसले पर कोई आपत्ति नहीं है।
हमारे कई रिश्तेदार पार्टीशन के समय पाकिस्तान चले गए थे, हमारी पाकिस्तान में भी फैमिली है। ये पहला मौका नहीं है जब हमारी किसी बेटी की शादी पाकिस्तान में हो रही हो।
विराट कोहली हैं शामिया के फेवरेट: शामिया के भाई अनवर अली इंडियन नेशनल लोक दल हरियाणा के मेंबर हैं और उनका कहना है कि वे शादी के बाद दुबई में ही सेटल होंगी और शादी के बाद भी शामिया काम करती करेंगी।
हसन के परिवार को इससे कोई परेशानी नहीं है। अनवर ने कहा कि शामिया के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है क्योंकि वो विराट कोहली की फैन हैं, लेकिन अब उसका निकाह पाकिस्तान के तेज गेंदबाज के साथ हो रहा है।

हसन ने चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के लिए शानदार प्रदर्शन किया था और उन्होंने 5 मैचों में 13 विकेट लिए थे।
मैच में टीम इंडिया का सपोर्ट: अनवर ने कहा कि हमारी पूरी फैमिली सचिन तेंडुलकर की फैन है। भारत पाकिस्तान का मैच कभी भी हो हम टीम इंडिया को ही सपोर्ट करेंगे।
इसमें पूछने वाली कोई बात ही नहीं है। हसन अली पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर नहीं हैं, जिन्होंने भारतीय से शादी की हो।


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *