भागलपुर में धूमधाम से मनाया गया गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे का जन्मदिन


0

भागलपुर में झारखण्ड की गोड्डा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद निशिकांत दुबे के जन्मदिन को उनके समर्थकों ने धूमधाम से मनाया. उनके जन्मदिन के अवसर पर अवसर पर बाबा बूढ़ानाथ मंदिर भागलपुर में निशिकांत दुबे फैंस क्लब के कार्यकर्ताओं द्वारा हवन एवं पूजा अर्चना किया गया. जिसका अध्यक्षता फैंस क्लब के अध्यक्ष प्राणिक वाजपेयी ने की. इस मौके पर प्राणिक वाजपेयी ने गोड्डा सांसद की जमकर तारीफ की.

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार भगालपुर से निकल कर माननीय सांसद महोदय ने जिस प्रकार गोड्डा में परचम लहराया है. यही विकास करने की शक्ति के लिए आज हवन और लम्बी उम्र की कामना के लिए पूजा अर्चना किया गया है. इस पूजा अर्चना कार्यक्रम में उज्ज्वल सिंह कुशवाहा-(तकनिकी जिला अध्यक्ष,NMVM, भागलपुर),अक्षय आनंद मोदी-(जिला अध्यक्ष ),शिवशंकर सिंह तोमर,प्रितम राज,कुन्दन रोय,पॉली जी,निशांत सिंह,परमजीत,विशाल कुमार,अविनाश,मनोज ,प्रीतम झा,अंकित ,अनुकूल,प्रशांत सिंह,गौरव चौरसिया,आदि कार्यकर्त्ता शामिल थे. बता दें कि निशिकांत दुबे युवाओं के बीच में काफी लोकप्रिय हैं. इनके संसदीय क्षेत्र में इन्हें इनके खासमखास लोग भैया, नेताजी, सांसदजी के नाम से बुलाते है.

हाल ही में उन्होंने गोड्डा जिले के मेहरमा जिले का पहला ग्रामीण बीपीओ (कॉल सेंटर) का उद्दघाटन गोड्डा लोक सभा क्षेत्र के उद्घाटन किया था. जिसके बाद समर्थकों द्वारा इनके काम की तारीफ की गई. इस दौरान उन्होंने कहा था जिस प्रकार बड़े बड़े शहरों में बीपीओ चलाए जाते हैं वह अब ग्रामीण क्षेत्रों में खोला जा रहा है. जब से नरेंद्र मोदी की सरकार बनी है, ग्रामीण क्षेत्रों के विकास पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. कॉल सेंटर में कई प्रकार की सुविधाएं ग्रामीणों को मिल सकेंगी.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *