भइया-भइया कहकर छोड़ देने की दुहाई देती रही वो, पर उसके शरीर को जबरदस्ती छूते रहे दबंग, फिर फार दिए कपड़े और कर दिया ऐसा हाल


0

बिहार में सुशासन का राग अलापने का एक भी मौका नीतीश सरकार के मंत्री नहीं छोड़ते हैं. बात पर विकास का ढ़ोल पीटा जाता है, मानों यहां सबसे ज्यादा शांति है, कानून व्यवस्था बेहतर है या फिर हर युवा के हाथ में रोजगार है. पर धरातल पर जो हकीकत है वो सरकारों और नेताओं के लिए वो शर्म की बात होनी चाहिए. रोजगार की बात तो छोड़ ही दीजिए यहां की सरकार तो लॉ एंड आर्डर को भी दुरुस्त नहीं कर पा रही है. इसी बीच के एक बार फिर से यहां एक शर्मनाक मामला सामने आया है जो पहले भी हो चूका है, वो भी इसी नीतीश सरकार में, यहां तो नीतीश सरकर दहेजबंदी को लेकर अभियान चलाने की बात करती है लेकिन बेटियों को सुरक्षा नहीं दे पाती है. इस बात पर आपको बिहार के वजीरपुर की घटना को जानने के बाद से यकीन हो जाएगा.

बता दें कि बिहार के वजीरपुर जिले में लड़कियों के साथ छेड़खानी, मारपीट और उनके कपड़े फाड़ने की कोशिश की गयी है और इन दोनों ही घटनाओं के वीडियो भी बनाए गए. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी. गया के एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि वीडियो प्रकरण में अब तक दो आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. बाकी के आरोपियों की पहचान और उनके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. एक वीडियो वजीरगंज थाना के तरवां बाजार ढ़ाढ़र नदी का बताया जा रहा है.

पहला वीडियो – लड़की गुहार लगाती रहती है और दबंग कपड़े खींचते हैं”
इसमें लड़की अपने दोस्त के साथ नजर आ रही है. सुनसान जगह पर गांव के कुछ दबंग किस्म के लोग लड़की व उसके दोस्त को घेर लेता है. वीडियो में पांच-छह दबंग नजर आ रहे हैं. पहले तो वह लड़की के साथ वाले युवक की बुरी तरह से पिटाई करते हैं.

इस दौरान लड़की छोड़ देने की गुहार लगाती है. युवक की पिटाई के बाद दबंग लड़की को घेर कर उसके साथ छेड़खानी शुरू कर देते हैं। उसके कपड़ों को खींचना लग जाते हैं. लड़की बार-बार छोड़ देने की दुहाई करती है. लेकिन, दबंग छेड़खानी जारी रखते हैं. वे उसके शरीर को जबरदस्ती छूते हैं. भइया, भइया कहकर छोड़ देने की दुहाई देती रही वो, पर उसके उसके शरीर को जबरदस्ती छूते रहे दबंग, फिर फार दिए कपड़े और कर दिया ऐसा हाल

दूसरा वीडियो- युवक को पीट-पीट कर किया अधमरा
कुछ युवकों ने एक लड़की को पकड़ रखा है. वह भइया, भइया कहकर छोड़ देने की गुहार लगा रही है, पर कोई सुनने को तैयार नहीं है.

-एक अधेड़ व्यक्ति लड़की के साथ पकड़े गए युवक को बेरहमी से पीटता है. उसे जमीन पर गिराकर सिर पर लात मारता है. लड़के को तब तक पीटा जाता है तब तक वह बेसुध न हो जाए. उसके बाद लड़की के पास छेड़खानी की जाती है.

अभियुक्तों की पहचान
-गया के एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर पीड़िता और अभियुक्तों की पहचान कर ली गयी है. लड़की किसी पुरुष मित्र के साथ वहां घूमने या मिलने गई थी तभी ग्रामीणों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

वहीं मौजूद किसी व्यक्ति ने पूरी घटना का वीडियो बना लि. वहीं मौजूद किसी व्यक्ति ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया. वीडियो से पहचान कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.
इनपुट:DBC


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *