बड़ी खबर: मंत्री नंदकिशोर यादव के बेटी की पेट्रोल पंप पर बड़ी लुट, हथियारबंद अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम


0

इस समय की एक बड़ी खबर यह है कि बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यदाव के बेटी माया कुमारी के पेट्रोल पंप पर बड़ी लुट की वारदात को अंजाम दिया गया है. बाइक पर सवार होकर आये चार अपराधियों ने पंप से ढाई लाख रुपये लूट लिए. बुधवार की शाम खगौल थाने के जमालुद्दीनचक स्थित केजी फ्यूल्स पेट्रोल पंप हुई इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गए

इस मामले में पंप कर्मी गोविंद व शमीम ने बताया कि बुधवार की देर शाम गाड़ी में जब हम पेट्रोल डाल रहे थे. उसी समय दो बाइक पर सवार चार अपराधी आ धमके. अचानक सिर पर पिस्तौल तान दिया और मारपीट करने लगा. हम दोनों के पास जो भी पेट्रोल बिक्री का पैसा था, छीन लिया. इसके बाद बाइक से दो अपराधी उतर कर काउंटर के अंदर घुस गये और पिस्तौल दिखा कर कर्मी अरुण से रुपये छीन लिये. विरोध करने पर अपराधियों ने कर्मी के साथ मारपीट की. उन्होंने बताया कि दो बाइक पर चार अपराधियों सवार थे और सभी मुंह पर गमछा बांधे हुए थे.

पंप की मालकिन माया कुमारी ने बताया कि अपराधियों ने करीब ढाई लाख रुपये लूट कर आराम से शिवाला मोड़ की ओर फरार हो गया. मालूम हो कि इससे पहले भी इस पंप से अपराधियों ने करीब तीन लाख रुपये लूटे थे. थानाध्यक्ष संजय पांडेय कहना है कि पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से अपराधियों की शिनाख्त की जा रही है. मामले की छानबीन शूरु कर दी गई है जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.


Like it? Share with your friends!

0
admin