ब्रेकिंग : BJP विधायक की बेटी को देख बिहार की इस बेटी ने भी अपने पिता को दी चुनौती


0

पटना। उत्तर प्रदेश के बरेली से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा की कहानी अब बिहार में भी दोहराई गई है। बिहार के बेतिया में भी प्रेम विवाह करने के बाद लड़की ने अपना एक वीडियो वायरल किया है। वायरल वीडियो में कृति कह रही है- पापा, हम शादी कर चुके हैं, प्लीज धमकी देना बंद करिए। यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया है।
यह वीडियो शहर से लेकर गांव तक विभिन्न व्हाट्सऐप ग्रुपों व फेसबुक पर देखा जा रहा है। बेतिया नगर थाना के छावनी मोहल्‍ला में किराना व्यवसायी नितेश यादव के साथ घर से भागकर इंटरकास्ट मैरिज करने वाली युवती कृति के अनुसार उन दोनों को उसके परिवार वाले धमकी दे रहे हैं। दोनों छिपकर किसी जगह पर रह रहे हैं।

युवती की गुहार: परेशान करना बंद करें पिता वायरल वीडियो में कृति उत्तर प्रदेश के बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की पुत्री साक्षी की तर्ज पर कह रही है- पापा, हम शादी कर चुके हैं, प्लीज धमकी देना बंद करिए। यह सब दिखावटी नहीं है। यह सब सही है। आप लोग पहले भी धमकी दे चुके हैं कि शादी नहीं हो सकती, मार देंगे। इस वीडियो में कृति कहती है कि घर पर जाकर भी आप लोग धमकी दे चुके थे। अगर हम लोगों को कुछ हुआ तो उसके जिम्मेवार आपलोग होंगे। इसकी (प्रेमी नितेश यादव) फैमली को तंग करना बंद कर दीजिए आपलोग। पुलिस में जाने से कुछ भी हासिल नहीं होगा। वह वीडियो में अपना आधार कार्ड दिखाते हुए कहती है कि वे दोनों बालिग हैं। कहती है कि उन दानों की शादी करने की उम्र है और वह अपने पति के साथ व सुरक्षित है।
चाचा ने कहा: वे जहां रहें खुश रहें, हमें कोई मतलब नहीं दैनिक जागरण की वेबसाइट रिपोर्ट के मुताबिक, साक्षी की तरह इस मामले में भी युवती कृति का परिवार राजनीतिक रसूख वाला बताया जा रहा है। कृति की दादी नगर के वार्ड पांच की पार्षद हैं। इस मामले में भी युवती के परिवार ने शादी करने वाले जोड़े पर किसी तरह के दबाव से इनकार किया है। कृति के चाचा संजय शर्मा कहते हैं कि दोनों बालिग हैं, उन्‍हें अपना फैसला करने का अधिकार है। उन्‍होंने कृति व उसके पति से कोई मतलब रखने से इनकार किया, लेकिन यह भी कहा कि वे जहां रहें, खुश रहें।

अबतक की छानबीन में चला पता कि लड़की बालिग सबसे आश्चर्य की बात यह है कि वीडियो में एक जगह पर अपनी बात करने के बाद जब उसका प्रेमी संवाद शुरू कर रहा होता है तो लड़की वीडियो में मुस्कुराने लगती है। इधर, इस बाबत पूछे जाने पर कालीबाग ओपी के प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि उन्हें भी इस तरह की वीडियो वायरल होने की सूचना मिली है। अब तक की छानबीन में मालूम चला है कि लड़की बालिग है।


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *