20 साल पुराने काला गिरण शिकार मामले में सलमान खान को दोषी पाते हुए जोधपुर की अदालत ने उन्हें पांच साल की जेल और 10 हजार का जुर्माना लगाया है. फिल्म इंडस्ट्री में इस खबर को सुनते ही सभी काफी हैरान और निराश हैं. ऐसे में फिल्म मेकर साजिद नाडियावाला ने ‘बागी 2’ की सक्सेस पार्टी कैंसल कर दी है और सलमान खान से मिलने के लिए जोधपुर जाने का फैसला किया. साजिद नाडियावाला की फिल्म ‘बागी 2’ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.
 
 

 
टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की इस फिल्म ने 6 दिनों के भीतर 100 करोड़ कल्ब में एंट्री कर ली है. फिल्म की ऐसी सफलता के लिए साजिद सक्सेस पार्टी रखने वाले थे लेकिन जैसे ही उन्हें सलमान खान पर काला हिरण मामले में कोर्ट के फैसले का पता चला तो उन्होंने सक्सेस पार्टी कैंसल कर दी और सलमान से मिलने के लिए जोधपुर जाने का फैसला ले लिया.
 
 

 
वहीं सलमान खान की को स्‍टार रहीं रानी मुखर्जी ने कहा कि मेरा प्यार हमेशा उनके साथ बना रहेगा. वह बहुत अच्‍छे इंसान हैं. काला हिरण शिकार मामले में अभिनेता सलमान खान को पांच साल की सजा मिलने पर राज्यसभा सांसद व अभिनेत्री जया बच्चन ने कहा कि सलमान खान ने बीतें सालों में लोगों की भलाई के लिए काफी काम किया है और उसे देखते हुए उन्हें सजा में राहत मिलनी चाहिए थी.
 

 
 
जया बच्चन ने कहा कि 20 वर्षों के बाद भी सलमान खुद को दोषी महसूस कर रहे हैं. सलमान के आचरण को देखते हुए उन्हें राहत दी जानी चाहिए थी. वहीं बिग बॉस का लेटेस्‍ट सीजन जीतने वालीं शिल्पा शिंदे ने भी सलमान खान को सजा मिलने पर दुख जताया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि शत्रुघन सिन्हा, मलाइका अरोड़ा, आयुष शर्मा और अमृता अरोड़ा समेत कई सारे सितारे सलमान खान के घर उनके परिवार से मिलने पहुचे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *