ताज़ा खबर: भारत भी करेगा बै'न ,भारतीय फिल्मो पर रोक के बाद ?? बॉलीवुड भी लगाएगा ये लगाम


0

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान तिलमिला गया है। पाकिस्तान में भारतीय सिनेमा पर रोक लगाने पर एक बयान सामने आया था। इसमें पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के आई एंड बी के स्पेशल असिस्टेंट ने कहा था कि पाकिस्तान के सिनेमाघरों में भारतीय फिल्मों की स्क्रीनिंग नहीं की जाएगी। एएनआई के मुताबिक ये खबर सामने आई थी।
 
इसी के चलते ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन (एआईसीडब्ल्यूए) All Indian Cine Workers Association (AICWA) ने डिमांड करते हुए कहा है कि पाकिस्तानी आर्टिस्ट, डिपलोमैट के अलावा पाकिस्तान से जुड़े सभी लोगों पर हमें रोक लगानी चाहिए।

एआईसीडब्ल्यूए के अनुसार पाकिस्तान सरकार ने पाकिस्तान में जिस तरह भारतीय सिनेमा पर रोक लगाने की बात कही है उसी प्रकार हम भी फिल्म इंडस्ट्री से अनुरोध करते हैं वे भी पाकिस्तानी आर्टिस्ट, म्यूजीशियन और डिपलोमैट पर रोक लगाएं। उन्होंने एक स्टेटमेंट में कहा है ‘पाकिस्तान पर रोक लगाओ’।
 
पूरी फिल्म इंडस्ट्री और सिने वर्कर्स को बताते हुए वे कहते हैं कि पाकिस्तानी फिल्म मेकर्स, आर्टिस्ट और ट्रेड पार्टनर्स पर रोक लगा दी गई है। आर्टिकल 370 और 35ए को मद्देनजर रखते हुए दोनों ही देशों के बीच अभी मामला गरमाया हुआ है। एआईसीडब्ल्यूए के प्रेसिडेंट सुरेश गुप्ता ने होम मिनिस्टर अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके फैसले पर 1.3 मिलियन भारतीयों की ओर से शुभकामनाएं दी हैं।


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *