ब्रेकिंग: भागलपुर DIG रेंज में दिनदहाड़े बड़ी वारदात, अपराधियों ने भाजपा नेता और आंगनबाड़ी सेविका को मारी गोली


0

भागलपुर DIG रेंज में आने वाले बेगूसराय में एक बार फिर से बड़ी वारदात हो गयी है. जिसके बाद नीतीश सरकर के कानून राज पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है. सबसे बड़ी खौंफ की बात तो यह है कि यहां एक बार फिर से अपराधियों ने दिन दहाड़े क्राइम की वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों को इतना बेखौफ होता देखकर आसपास के लोग डरे सहमे हुए हैं.

बता दें कि अपराधियों ने दिनदहाड़े एक आंगनबाड़ी सेविका और कांट्रेक्टर सह भाजपा के जिला मंत्री पर अंधाधुंध गोलियां बरसाई. गोलाबारी की इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. घटना शहर के एफसीआई थाना क्षेत्र के बीहट खेमकरणपुर की है. डॉक्टरों के अनुसार कॉन्ट्रैक्टर सह भाजपा के जिला मंत्री अमृत सिंह की स्थिति गंभीर बनी हुई है वहीं सेविका मालती देवी खतरे से बाहर बताई जा रही हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक और स्कॉर्पियो पर सवार अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त बीजेपी नेता अपनी मौसी के घर पर गये हुए थे. तभी अचानक उनपर फायरिंग की जाने लगी है. इस घटना की जानकारी मिलते ही उनके परिवार के लोगों की बीच मातम पसर गया है.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *