ब्रेकिंग : भागलपुर लौट रही ट्रेन में ज'मकर चले ला'त घु'से। टीटीआई की बम्फ'र धु'नाई


0

आनंदविहार से भागलपुर आ रही विक्रमशिला एक्सप्रेस की एसी कोच में एक यात्री का सामान चोरी हो गया। इससे आक्रोशित यात्री ने एसी के टीटीआई की जमकर धुनाई कर दी। घटना मंगलवार को मोकामा हथीदह के बीच की है। घायल टीटीई ने घटना की सूचना जमालपुर सीटीआई चंद्रप्रकाश और जमालपुर जीआरपी थानाध्यक्ष कामेश्वर सिंह को दूरभाष पर दी। विक्रमशिला एक्सप्रेस जब जमालपुर स्टेशन पहुंची, तो ट्रेन से उतरते ही टीटीआई और पीड़ित यात्री दोनों ने स्टेशन पर हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच थानाध्यक्ष और सीटीआई ने मामला शांत कराया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पीरपैंती निवासी ब्रजेश कुमार सिंह अपनी पत्नी, बेटी और बेटा के साथ आनंदविहार से भागलपुर आने के लिए डाउन विक्रमशिला से सफर कर रहे थे। ब्रजेश का परिवार ट्रेन के एसी थ्री टायर के बर्थ संख्या 19, 20, 21 व 22 पर थे। मोकामा स्टेशन ट्रेन पहुंचने पर उनके सामान सुरक्षित थे, तभी एसी बॉगी में एक दर्जन अनाधिकृत यात्री प्रवेश कर गये थे।

ट्रेन ज्योंहि हाथीदह पहुंची, ब्रजेश की एक ट्रॉली बैग गायब हो गयी। पीड़ित परिवार सदस्यों ने एसी बॉगी में तैनात भागलपुर के टीटीआई दयानंद प्रसाद को बुलाया और तूतू मैंमैं की स्थिति बन गयी। इसी बीच कुछ यात्रियों ने टीटीआई दयानंद प्रसाद की जमकर धुनाई भी कर दी गयी। इससे टीटीआई बुरी तरह घायल हो गया। ब्रजेश ने बताया कि ट्रॉली बैग में कुछ कैश के साथ महत्वपूर्ण दस्तावेज थे।


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *