ब्रेकिंग : बिहार में रविवार हुआ शोकागुल। फांसी लगा देख युवक भी मौके पर। एक साथ दोनों को……..


0

बिहार के नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के पीपरा गांव में रात घरेलू कलह से परेशान होकर एक महिला ने फां’सी लगाकर आत्मह’त्या कर ली। शनिवार को सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। इस बीच महिला का शव देखकर वहां मौजूद एक युवक को दिल का दौरा पड़ गया, जिससे उसकी जान चली गई।
 
जानकारी के अनुसार, गांव की रेखा देवी का अपने पति अरुण चौधरी के साथ अनबन चल रहा था। आए दिन दोनों में झगड़े होते रहते थे। शुक्रवार की शाम को किसी बात को लेकर पति ने पत्नी को डांट दिया और मारपीट भी की। इसी बात पर गुस्से में आकर रेखा ने घर के एक कमरे में लगे पंखे में फां’सी लगाकर खुद’कुशी कर ली। अगले दिन बड़ी संख्या में ग्रामीण शव को देखने के लिए जुट गए। इनमें अनिल रविदास भी शामिल था।

शव को देखते ही उसको हार्ट अटैक आया और उसकी तबियत बिगड़ गई। ग्रामीणों के सहयोग से उसे घर पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उसकी जान चली गई। मामले की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। प्रभारी थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद रेखा देवी का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। ग्रामीणों के सहयोग से दोनों का दाह संस्कार एक ही घाट पर किया गया।


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *