एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने पुरे बिहार को हिला कर रख दिया है. एक मां द्वारा ऐसा खौंफनाक कदम उठाया गया है जिसने ममता पर सवाल खड़े कर दिए है. एक मां जो अपने बच्चों के जीवन के लिए मौत से भी लड़ जाती है. अपनी नादानी के वजह से खुद के साथ साथ अपने तीन मासूम बच्चों की जिन्दगी को भी खत्म कर दिया है. यह कदम उस महिला ने आपसी कलह के बाद उठाया है. जिसके बाद उसक पूरा परिवार छितरबितर हो गया.

यह घटना बिहारके औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दक्षिणी उमगा पंचायत की है, जहां प्रेम नगर गांव में एक महिला ने अपने तीन बच्चों संग कुएं में कूद कर जान दे दी है. मृत महिला प्रेम नगर निवासी सुरेंद्र चौधरी की 35 वर्षीया पत्नी नीला देवी है. नीला देवी ने अपने दो पुत्रों 10 वर्षीय गोलू कुमार, तीन वर्षीय पंकज कुमार और छह वर्षीय एक पुत्री दुर्गा कुमारी के साथ प्रेम नगर से 100 मीटर पूरब बांध में स्थित कुएं में शुक्रवार की अहले सुबह कूद कर जान दे दी.

घटना मुख्य वजह पति-पत्नी के बीच हुए तनाव को माना जा रहा है. इस घटना की सुचना मिलते ही तुरंत पुलिस निरीक्षक श्यामकिशोर सिंह, थानाध्यक्ष सुभाष राय, एसआई राधेश्याम राम, उत्तम सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर शव को कुएं से बाहर निकलवाया. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *