जन्नत बोल लड़का लड़की को पे'शाब करवाता था सामने, मात्र 5 क्लास के बच्चियों को करवाता था…


0

गुजरात में भावनगर के मामाकोठा रोड स्थित एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को श’र्म’सार कर दिया। उसने कक्षा 5वीं तक की बच्चियों से भी अ’श्ली’ल हरकतें कीं। बच्चियों से अपने पैर दबवाता और अ’श्ली’ल वीडियो दिखाता। बच्चियां घबरा जातीं तो उन्हें धमकियां देता। जब बच्चियां उसके मोबाइल पर अ’श्ली’ल वीडियो नहीं देखतीं तो फेल करने धमकियां भी देता। वह बच्चियों से कहता था- ‘चलो तुम्हें जन्नत दिखाता हूं..’ उसके बाद उन्हें जबरन अ’श्ली’ल वीडियो दिखाता था।
 
 
बच्चियों की शिकायत पर पैरेंट्स पहुंचे थाने
कुछ बच्चियों ने जब अपने माता-पिता से उसकी शिकायत की तो माता-पिता थाने पहुंच गए। थाने में शिकायत दर्ज होने पर पुलिस ने उसे धर दबोचा। पूछताछ किए जाने पर पुलिस को आरोपी के बारे में और भी कई बातें पता चलीं। बच्चियों ने बताया कि वह लड़के-लड़कियों को एक-दूसरे के सामने ही पे’शाब करवाता था। लड़के-लड़कियों को बेवजह बेंच पर खड़े करवाकर चांटे मरवाता था। आरोप हैं कि पिछले कुछ समय से वह और ज्यादा जोर-जबर्दस्ती करने लगा। अपने मोबाइल में भरे हुए अश्लील वीडियो स्टूडेंट्स को दिखाता था।
 

दोषी साबित होने पर जाएगी नौकरी
आरोपी शिक्षक की पहचान दिशांत मकवाणा के रूप में हुई है। उसके खिलाफ घनश्यामभाई मकवाणा नामक अभिभावक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। नगर प्राथमिक शिक्षण समिति के चेयरमेन निलेश रावल ने कहा कि दिशांत के कसूरवार साबित होने पर उसका तबादला या सस्पेंड नहीं किया जाएगा, बल्कि नौकरी से ही निकाल दिया जाएगा।
 

अब तक नहीं लगे स्कूलों में सीसीटीवी
अभिभावकों का कहना है कि पिछले तीन बजटों से स्कूलों में सीसीटीवी लगवाने की बात की जा रही है, लेकिन आज तक अमल नहीं हुआ। ऐसे में स्कूलों में पढ़ने वाली छात्राओं के लिए जोखिम बढ़ रहा है।
 


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *