बिहार के एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, रंगे हाथों धाराएं कई युवक-युवतियां, ढेरों स्थानों पर चल रहा धंधा, सफेदपोश भी शामिल


0

बिहार में फिर एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. जिसमें काफी चौकाने वाली बातें सामने आई हैं. अभी भी कई स्थानों पर देह धंधा चल रहा है, जिसमें कई सफेदपोश लोग भी शामिल हैं. बता दें कि पुलिस ने एक सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला, उसके दूसरे पति और बेटा सहित चार बंगाली लड़कियों सहित कई युवकों को गिरफ्तार किया है. ये सभी आपत्तिजनक हालत में पाए गये थे.

पुलिस ने गुप्ता सुचना के आधार पर छापेमारी की थी. मौके पर पर कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किये गये हैं, जिनमें कई पॉकेट कंडोम भी शामिल हैं. यह कार्रवाई मुजफ्फरपुर पुलिस ने की है. जहां के अहियापुर थाना इलाके में यहां काफी लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था. जिसके बारे में मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी. गिरफ्तार महिला अहियापुर थाना इलाके में एन एच-57 के पास आनंद विहार होटल चलाती है.

महिला दूर दराज इलाके से लड़कियों को मंगवाती थी और धंधा करवाती थी. पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने होटल से आपत्तिजनक सामान के साथ बीस हजार रुपये भी बरामद किए. गिरफ्तार की गईं लड़कियों ने इस धंधे में शामिल होने की बात स्वीकार की. लड़कियों ने बताया कि एक रात में महिला उनके पास चार से पांच ग्राहकों को भेजती थी.

सेक्स रैकेट चला रही महिला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह लड़कियों से धंधा करवाने के बदले ग्राहक से मिली रुपये में से आधी रकम ले लेती है. लड़कियों को प्रति धंधा दो सौ से तीन सौ रुपये और खाने रहने की सुविधा देती है. रैकेट चलाने वाली महिला ने कहा कि अहियापुर इलाके में कई स्थानों पर यह धंधा चल रहा है.

महिला ने बताया कि इसमें कई सफेदपोश भी शामिल हैं, जो बंगाल से युवतियों को बुलाकर ग्राहकों के पास भेजते हैं. लड़कियों का इस्तेमाल फंसा हुआ काम करवाने के लिए भी किया जाता है. पुलिस ने इस बयान को गंभीरता ले रही है और मामले में और भी तेजी से कार्रवाई शूर कर दी गई है.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *