गुजरात में अहमदाबाद जिले के धोलेरा क्षेत्र में आज एक ट्रक के पलट जाने से 19 लोगों की मौत हो गयी तथा छह अन्य घायल हो गये। पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र असारी ने बताया कि धोलेरा-भावनगर राजमार्ग पर बावलियाणी गांव के निकट आज तड़के सीमेंट भरा ट्रक अचानक बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में ट्रक सवार भावनगर जिले के तणाजा के सरतानपर गांव निवासी 19 लोगों की मौत हो गयी।

ट्रक सवार मजदूर अमरेली जिले के पीपावाव से खेडा के आणंद की ओर मजदूरी करने जा रहे थे। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। मृतकों में आठ से 14 साल के तीन बच्चे, 12 महिलाएं और चार पुरुष हैं। छह घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए अखंड इंडिया की टीम के साथ बने रहे। हमारे टीम के सदस्य इस मामले की हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाने में लग गये हैं। हम जल्द ही आपको इस मामले की ताजी जानकारी से रुबुरु करायेंगे। अगर यह खबर आपको जरुरी लगी तो इसे लाइक और शेयर करे. ताकि यह खबर प्रशासन के आला अधिकारियों और सरकार तक आसानी से पहुंच सके और इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई हो।
इनपुट:DAILYHUNT

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *