पाकिस्तान ने भारतीय सीमा में भेजा अपना ड्रोन, संवेदनशील इलाकों की कर रहा था यह काम, सुरक्षा एजेंसियां हाई अ'ल'र्ट


0

पाकिस्तान ने अपने नापाक इरादों का एक फिर से ताजा उदाहरण दिया है। एक तरफ जहां धारा 370 हटने के बाद कश्मीर के हालात अब सामान्य होते जा रहे हैं तो वही पाकिस्तान वहां नफरत फैलाने का मौका ढूंढ रहा है।

इसी वजह से पाकिस्तान ने भारत की जासूसी करने के लिए कश्मीर अनपन के ड्रोन भेजा है। पाकिस्तानी ड्रोन आरएस पुरा सेक्टर में पाकिस्तानी ड्रोन कुछ समय के लिए भारतीय क्षेत्र में घुस आया।

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर आरएस पुरा सेक्टर में पाकिस्तानी ड्रोन कुछ समय के लिए भारतीय क्षेत्र में घुस आया। कुछ देर तक हवा में मंडराने के बाद ड्रोन वापस चला गया। यह घटना सोमवार देर रात की है।

आरएस पुरा के मंगराल अग्रिम भारतीय पोस्ट और उसके साथ लगते रिहाश्याी इलाकों में मंडराने के बाद ड्रोन वापस पाकिस्तान लौट गया। इस घटना को लेकर इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया।

सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट हो गई हैं। अनुच्छेद 370 को हटाए जाने और राज्य के पुनर्गठन के बाद पाकिस्तान नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा से आतंकियों की घुसपैठ करवाने की कोशिश करने में लगा हुआ है।
जानकारी के अनुसार अनुसार पाकिस्तान की ओर से भेजा गया ड्रोन भारत की अग्रिम चौकियों में जवानों की तैनाती और संवेदनशील इलाकों की रैकी कर रहा था।


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *