पति आया दुबई उधर, पत्नी के साथ मौसी ने करवाया रे'प, आख़िर विश्वास कहा करे परदेशी कामगार


0

उठ रहा है रिश्तों से भी विश्वास। अगर रिश्तेदार इतना घि’नौना काम करेंगे तो रिश्तों का नाम भी घूमिल होने में समय नहीं लगेगा। 18 साल की एक विवाहित युवती जब अपनी मौसी के घर गई जब उसका पति विदेश के UAE दुबई कमाने गया तो उसके साथ 6 महीने तक हुआ घि’नौना काम। मौसी के घर जब विवाहित युवती पंहुची तब मौसी ने अपने एक परिचित को भी घर बुलाया।
 
 
 
मौसी ने कमरें में किया बन्द: परिचित को घर बुलाकर मौसी ने विवाहिता को परिचित लड़के के साथ कमरें में बन्द कर दिया। बन्द कमरें के अन्दर लड़के ने रे’प किया और उस विवाहिता का वीडियो भी बनाया। निष्ठुर मौसी कमरे के बाहर दरवाजे पर ही कुर्सी डालकर बैठी रही। लगभग 7 महीने तक विवाहिता को बं’धक बनाकर रखा गया और रे’प हुआ।
 

 
मिली जानकारी के अनुसार, पीड़‍ित मह‍िला की शादी रतन नगर के एक लड़के के साथ हुई थी। शादी के बाद वह ससुराल नहीं गई बल्क‍ि प‍िता के घर टीड‍ियासर में ही रही। उसकी मौसी हर‍ियाणा के हरसावा, सि‍वाणी में रहती है जहां अजय जाट का आना-जाना था।निष्ठुर मौसी का परिचित:मौसी ने ही पीड़‍ित मह‍िला की अजय से जान पहचान कराई थी और कई बार जबरदस्ती फोन पर उससे बात भी करवाई थी। उसकी मौसी ने नवंबर 2018 में उसे अपने गांव हरसावा बुला ल‍िया। पीड़‍ित मह‍िला वहां पहुंची तो अजय पहले से ही वहां मौजूद था। मौसी ने उन दोनों को एक कमरे में बैठा द‍िया और गेट बंद करके खुद आगे बैठ गई।
 
 
 
अजय ने उस समय उसके साथ दुष्कर्म क‍िया और मोबाइल से वीड‍ियो भी बना ल‍िया। दोनों ने यह वीड‍ियो द‍िखाकर पीड़‍ित मह‍िला से कहा क‍ि इस घटना के बारे में क‍िसी को न बताए, अगर क‍िसी को बताया तो जान से मार देंगे। यह कहकर उसे वापस गांव भेज द‍िया।18 साल की व‍िवाह‍िता के दुष्कर्म का मामला सात महीने बाद संज्ञान में आया। व‍िवाह‍िता ने दुष्कर्म कर अश्लील वीड‍ियो बनाने, इस वीड‍ियो से ब्लैकमेल करने और सात महीने तक कैद में रखने को लेकर शुक्रवार खुद की निष्ठुर मौसी और रेप करने वाले लड़के के ख‍िलाफ केस दर्ज कराया।


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *