बिहार सरकार के तमाम मंत्री और विधायक कानून को बेहतर बताने में लगे हुए हैं. लेकिन फिर भी क्राइम का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. जब आलम राजधानी पटना का ही खराब है तो और और जगहों काया हाल होगा? बता दें कि पटना में एक और वारदात सामने है जो यह साबित कर रही है कि यहां अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और कानून पस्त है.

बताया जा रहा है कि पटना से दानापुर इलाके में के युवक को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया है. यह घटना रुपसपुर थाना क्षेत्र के रुकनपुरा की बताई जा रही है, जहां इस घटना को लेकर सनसनी फैली हुई है. लोगों के बीच खौफ के साये ने अपना घर बना लिया है. गोली का शिकार हुए शख्स का नाम धर्मेन्द्र यादव है जो शुक्रवार की शाम ही पटना आया था. मृतक के पिता ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि शुक्रवार की देर रात उनके बेटे को गोली मारी गई जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

धर्मेन्द्र के मारे जाने की खबर मिलते ही उनसे परिजनों के बीच सन्नाट पसर गया है. पूरा परिवार मातम में डूब गया है. इस मामले के जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस की माने तो इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है. हालांकि पुलिस यह अनुमान लगा रही है कि आपसी रंजिश के वजह से भी यह हत्या हुई है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *