इससे पहले वारंट जारी होने के बाद भी युवा बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के पुत्र अर्जित शाश्वत चौबे की गिरफ्तारी नहीं होने पर राजद और कांग्रेस बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमले कर रही थी, जबकि अब बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने भी नीतीश कुमार परबड़ा निशाना साध कर उनके लिए मुश्किल खड़े कर दिए हैं.

इस मामले में सुब्रमण्यन स्वामी ने न्यूज एजेंसी एएनआई के साथ बात की. उन्होंने मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे के खिलाफ जारी हुए वारंट के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें जवाब देना चाहिए आखिर यह सब क्यों हुआ? पुलिस क्या कर रही थी? जब पुलिस के पास वारंट है, तो वह जाकर क्यों नहीं अश्विनी चौबे के पुत्र अर्जित शाश्‍वत को गिरफ्तार करती है.

इसके साथ ही इसी मामले में आज राजद नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि अर्जित आखिर अब तक आजाद क्यों है, जबकि उसके खिलाफ वारंट जारी किया गया है. क्या सरकार पर से उनका नियंत्रण समाप्त हो गया है और नियंत्रण नागपुर से हो रहा है. तेजस्वी ने बताया कि यह साबित करता है कि वे कितने कमजोर हैं.

वहीं आज अश्विनी चौबे ने एएनआई के साथ बातचीत में कहा कि जो प्राथमिकी दर्ज हुई है वह भ्रष्ट अधिकारियों द्वारा दर्ज करायी गयी है. मेरे बेटे ने कोई गलती नहीं की है. उन्होंने FIR के बारे में यह कहा कि वह सिर्फ एक रद्दी कागज का टुकड़ा है और कुछ भी नहीं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *