पटना: कानून की फिर उड़ी धज्जियां, दरोगा के बेटे को गोली मारकर किया लहूलुहान


0

बिहार में एक बार फिर से कानून की धज्जियां उड़ाई गई हैं. इस बार अपराधियों ने एक कानून के रखवाले के घर में ही कोहराम मचा दिया है. बता दें कि शिवशंकर यादव नामक एक दरोगा जो पटना में तैनात थे उनके 25 वर्षीय पुत्र विजय कुमार यादव को रविवार की देर रात अपराधियों ने गोली मार कर लहूलुहान कर दिया. इस घटना को अंजाम देकर अपराधी तुरंत वहां से फरार हो गये.

घायल विजय को इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया गया. विजय की मां भी पुलिस विभाग में कार्यरत है. जानकारी के मुताबिक, सहायक थाना क्षेत्र के बरमसिया पीएनटी चौक पर डॉ भवानी के घर के समीप रविवार की देर रात अपराधियों ने बाइक सवार एक युवक को गोली मार कर फरार हो गये. बरमसिया पीएनटी चौक निवासी विजय कुमार यादव (25) अपने घर से मिरचाईबाड़ी की ओर जा रहा था.

इसी दौरान अपराधियों ने उसे गोली मार दी. जबड़े में गोली लगने से विजय कुमार यादव लहूलुहान होकर गिर पड़ा. गोली की आवाज सुन कर मौके पर पहुंचे लोगों ने विजय के परिजनों को घटना की सूचना दी. जानकारी मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसे कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है.


Like it? Share with your friends!

0
admin