नीतीश की शराबबंदी को जदयू नेता ने दिखाया ठेंगा, नशें की हालत में पुलिस ने किया गिरफ्तार


0

बिहार में लागू पूर्ण शराबबंदी को इस बार के जदयू नेता ने ही तमाचा मार दिया है. एक ओर जहां बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार में शराबबंदी लागु करके लोगों के जीवन को सुधारना चाहते हैं तो वहीं उनकी पार्टी के एक नेता शराब के नशें में झूमते हुए पाए गये हैं. इतना नहीं वो एक कानून को रक्षा करने वाले वकील के साथ मिलकर शराब की चुस्की भी ले रहे थे, पुलिस ने जदयू नेता को रंगे हाथ पकड़ा है.

बता दें जदयू नेता को लहेरियासराय पुलिस ने शुक्रवार को समाहरणालय रोड से शराब के नशे में गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि उसने एक चाय दुकान पर किसी अधिवक्ता के साथ बैठकर शराब पी. इसके बाद नशा चढ़ते ही वह अपने साथी अधिवक्ता के साथ झंझट करने लगा.

हो-हंगामा होने के बाद जदयू नेता ने अधिवक्ता को गाली देते हुए देख लेने की चेतावनी दी. इसके बाद अधिवक्ता ने पुलिस को फोन कर सूचना दी और स्वयं वहां से निकल गए. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जदयू नेता संजीव राय को गिरफ्तार कर लिया. वह बहेड़ी का रहने वाला है.
थानाध्यक्ष आरके शर्मा ने उसके नशें ने होने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि ब्रेथ एनलाइजर की जांच में अल्कोहल की मात्रा काफी अधिक पाई गई है.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *