कभी ही हो बंद सकता है इस कंपनी का सीएम, अभी करा लें पोर्ट, नहीं तो हो सकता है नुकसान


0

बीते कुछ सालों से अपने ग्राहकों के दिल से एयरसेल कंपनी उतरती जा रही है. लोग इसके नेटवर्क को लेकर तरह तरह से शिकायत कर रहे हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है जिसने मोबाइल यूजर्स के बीच अफरातफरी मचा दी है. बताया जा रहा है कि एयरसेल का सिम कभी भी बंद हो सकता है. यह कंपनी दिवालिया होने की कगार पर आ गई है.

ऐसे में यदि कंपनी बंद होती है तो इसके सभी सर्कल की सेवाएं भी बंद हो जाएंगी. एयरसेल ने खुद ही नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (NCLT) को दिवालिया होने की अर्जी दी है. बुधवार को एयरसेल के 9 लाख उपभोक्ताओं ने नेटवर्क में आ रही दिक्कत और एयरसेल के वित्तिय परेशानी की वजह से अपने नंबर को पोर्ट करने की अर्जी दी है.

एयरसेल के 9 लाख कस्टमर्स ने फ्रिक्वेंट कॉल ड्रॉप और कंपनी के फाइनेंशियल परेशानी की वजह से नंबर पोर्ट की अर्जी दी. कंपनी के अधिकारी के. संकर नारायण का कहना है कि हम इस परेशानी को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि दूरसंचार टावर कंपनियों में से एक साथ एयरसेल का लीगल इश्यू चल रहा है. इसकी वजह से नेटवर्क में परेशानी आ रही है. यही वजह है कि देशभर में भ्रम की स्थिति बनी और हमारे कस्टमर्स ने पोर्ट की अर्जी डाल दी.

नारायण का कहना है कि हमने कस्टमर्स को दूसरे नेटवर्क में जाने की अनुमित दे दी है. क्योंकि एयरसेल का इन्फ्रास्टैक्चर इतने तादाद में पोर्ट की रिक्वेस्ट को हैंडल नहीं कर सकता है और हमें सारे रिक्वेस्ट को पूरा करने में कुछ वक्त लगेगा. कंपनी अपने कर्जदारों से सितंबर से 15500 करोड़ रुपए के कर्ज को रिस्ट्रक्चर करने की बातचीत कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिजनेस चलाने के लिए ही एयरसेल को कैश की कमी से जूझना पड़ रहा है.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *