उस गाड़ी की सीट खून से सन गई, जिसमें लड़की को छड़ी से पीटकर रेप किया गया


0

दानिल चेश्को नाम का एक रशियन लड़का है. उम्र 19 की है. लेकिन पुलिस ने जिस जुर्म में उसे गिरफ्तार किया है, वो 19 साल के लड़के की हरकत नहीं है. इस लड़के ने स्वेतलाना सापोगोवा नाम की 41 साल की महिला को पहले छड़ी से पीटा और फिर उनका रेप किया. जब इतने से भी मन नहीं भरा तो कार का जैक उनके प्राइवेट पार्ट में डाल दिया. डॉक्टरों ने रातभर स्वेतलाना को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन घाव गंभीर होने की वजह से ये संभव नहीं हो पाया.

स्वेतलाना अपने किसी जानने वाले के अंतिम संस्कार में गई थीं.

स्वेतलाना अपने किसी जानकार के अंतिम-संस्कार में शामिल होने गईं थी. उनके किसी दोस्त ने उनका परिचय वहीं मौजूद दानिल से करवा दिया. वहां से लौटते वक्त स्वेतलाना ने दानिल की गाड़ी में लिफ्ट ले ली. रास्ते में ही दानिल ने पहले हिंसात्मक तरीके से उनपर हमला किया और फिर उनके कपड़े फाड़ दिए. इसके बाद छड़ी से पीटा और फिर उसी से उनका रेप किया.

मामले का आरोपी दानिल चेश्को.

वो यहीं नहीं रुका और गाड़ी के टूल बॉक्स से कार जैक (वो औजार जिससे कार के नीचे घुसने से पहले उसे थोड़ा ऊपर उठा लिया जाता है) निकाल लाया. वो जैक उसने स्वेतलाना की वजाइना में डालकर खोल दिया. जिससे उनका गर्भाषय बुरी तरह फट गया. ज़्यादा खून बहने की वजह से वो महिला अचेत हो गईं. दानिल उन्हें उसी हालत में गाड़ी में छोड़कर भाग गया.

ऐसा होता है कार जैक (बाएं) और इस तरह से कार ठीक करते वक्त उसका इस्तेमाल किया जाता है.

रास्ते से गुज़रने वालों ने जब स्वेतलाना को देखा तो फौरन पुलिस को फोन किया और उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए. किसी तरह ये खबर उनके दोस्तों-जानकारों तक भी पहुंचा दी गई. रात भर उनका इलाज करने के बावजूद डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए. स्वेतलाना की एक दोस्त जब मौके पर पहुंची तो उसने देखा कि पास ही कार की पिछली सीट पर खून से सना जैक पड़ा था. पुलिस ने जांच के लिए उसे अपने पास रख लिया है. पुलिस ने इस मामले के दोषी दानिल चेश्को को पकड़कर हिरासत में ले लिया है. उससे लगातार पूछताछ ज़ारी है.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *