आप विदेश में और आपके माता पिता ने किया जीवन समाप्त, आपके नाम लेते लेते गुज़री आख़िरी सास


0

साइबर सिटी के डीएलएफ इलाके में शनिवार सुबह एक 76 साल के बुजुर्ग ने अपनी पत्नी की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद बुजुर्ग ने खूद भी हाथ की नस कांट कर आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बुजुर्ग को तो एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मानकर चल रही है।

साइबर सिटी के पाॅस इलाकें में रहता है बुजुर्ग दम्पति
जानकारी के अनुसार लुधियाना पंजाब के रहने वाले हरनेक सिंह अपनी पत्नी गुरमेहर कौर के साथ डीएलएफ फेस-2 के जे ब्लाॅक में रहते हैं। बताया जाता है कि उनका बेटा आस्ट्रेलिया में किसी कंपनी में नौकरी करता है। इसके अलावा उनकी बेटी भी है जो कनाड़ा में रहती है। पुलिस के मुताबिक ज्यादा खून बहने की वजह से बुजुर्ग हरनेक सिंह बयान की स्थिति में नहीं है और न ही पुलिस की अभी हरनेक सिंह के बेटे और बेटी से कोई बात हो पाई है। बुजुर्ग ने यह कदम क्यों उठाया इस रहस्य से पर्दा हरनेक के होश में आने के बाद ही उठ सकता है।

पत्नी की हत्या के बाद लुधियाना में दी जानकारी
पुलिस के मुताबिक पत्नी गुरमेहर कौर की हत्या करने के बाद हरनेक सिंह ने लुधियाना अपने रिश्तेदार को फोन करके इसकी सूचना दी थी। हरनेक सिंह ने यह भी बताया था उसने खुद भी अपने हाथों की नस काट ली है। इस सनसनी खेज हत्याकांड के बारे में रिश्तेदारों ने शनिवार सुबह साढे़ 9 बजे गुरुग्राम पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस में भी अफरा तफरी मच गई और तुरंत हरनेक सिंह के घर पुलिस पहुंच गई। पुलिस जब घर तब तक हरनेक सिंह होश में थे लेकिन उनकी पत्नी दम तोड़ चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और जांच में जुट गई है।

 
पुलिस हर एंगल को लेकर कर रही है जांच
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला के गले पर चाकू के निशान हैं। हरनेक सिंह के हाथों की नसें कटी हुई है। पुलिस प्राथमिक जांच में इसे आत्महत्या का मामला मानकर चल रही है। बुजुर्ग के बेटे और बेटी विदेश में रह रहे हैं। अब सवाल यह उठता है कि बुजुर्ग दंपति ने उम्र के आखिरी पड़ाव में आत्महत्या जैसा कदम कैसे उठा लिया। हालांकि पुलिस सभी एंगल को लेकर जांच कर रही है। संपन्न परिवार होते हुए इस तरह का कदम के पीछे कोई साजिश भी हो सकती है। हालांकि इसका खुलासा तो पुलिस जांच के बाद ही हो सकता है।
 

 
बुजुर्ग ने नसें काटने से पहले लिखा सुसाइड नोट
सहायक पुलिस आयुक्त करण गोयल ने बताया कि हरनेक सिंह ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जो उन्होंने खुद ही लिखा है। सुसाइड नोट एक वसीयत की तरह है जिसमें उन्होंने अपनी संपति का बंटवारा किया है। उन्होंने यह भी लिखा है कि किस को कौन सी सम्पति मिलेगी। पुलिस के मुताबिक हरनेक सिंह ने सुसाइड नोट में अपने अंगदान के बारे में लिखा है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर चल रही है। बुजुर्ग के बेटा और बेटी से भी संपर्क किया जाएगा।


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *