भागलपुर के नए एसएसपी आशीष भारती अपने कड़क कार्यशैली और क्राइम कंट्रोल के लिए हमेशा चर्चा में रहे हैं. आशीष भारती इससे पहले मुंगेर के एसपी थे जहां उन्होंने अपने काम करने के तरीके से लोगों का दिल जीता और एक बेहतर पुलिसिंग की व्यवस्था कायम की. मुंगेर में क्राइम पर नियंत्रण करना इनकी पहली प्राथमिकता थी, जोकि भागलपुर में भी हैं. इसीलिए यहां आते आते ही उन्होंने अपराधियों पर लगाम लगाना शुरू कर दिया है.

भागलपुर एसएसपी के नेतृत्व में काम रही पुलिस ने जिलें में हथियार सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है. युवकों के पास से 2 देसी कट्टा और 12 गोली बरामद किये गये हैं. दोनों युवकों की गिरफ्तारी रंगरा थाना के भवानीपुर गाँव से की गई है, कहा जा रहा है नए एसएसपी के नेतृत्व में भागलपुर पुलिस बहुत ही चुस्ती के साथ काम कर रही है. अपराधियो की किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जायेगा.

आपको याद दिला दें कि भागलपुर एसएसपी बनाये जाने के बाद आशीष भारती में मीडिया में यह कहा था कि वो पुलिस पब्लिक रिलेशन को और बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे. अपराधियों के विरुद्ध ठोस कार्रवाई की रणनितियों पर उनका ध्यान केंद्रित रहेगा. न्याय के साथ शांति व्यवस्था उनकी प्राथमिकता है. शराब कारोबारियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे. पब्लिक का सपोर्ट हासिल कर अपराध नियंत्रण और विधि व्यवस्था संधारण करने पर विश्वास रखते हैं.

उन्होंने यह भी कहा ट्रैफिक व्यवस्था कायम करने के लिए भी वह कई बिंदुओं पर विशेष काम करेंगे. आशीष भारती ने बताया कि विजिबल और स्मार्ट पुलिसिंग के कांसेप्ट के साथ वह भागलपुर में काम करेंगे. शहर में विशेष गश्ती दलों का भी गठन किया जायेगा. शांति समिति सदस्यों के साथ साथ नए सदस्यों को भी जोड़ने का काम करेंगे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *