अल्लाह हु अकबर बोल अपने बेटी की दे दी क़ुरबानी, हत्या के बाद कहा की मैं नमाज़ी हूँ


0

राजस्थान के पीपरसिटी इलाके में रमजान के पाक महीने के दौरान अल्लाह को खुश करने के लिए एक शख्स ने अपनी मासूम बेटी की कथित रूप से कुर्बानी दे दी. पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक (जोधपुर ग्रामीण) राजन दुष्यंत ने बताया कि शुक्रवार सुबह नवाब अली की चार साल की बेटी रिजवाना का शव घर पर बरामद हुआ था. रिजवाना की गला रेत कर हत्या की गई थी.
 
जांच के लिये श्वान दस्ते और एफएसएल की टीम को बुलाया गया था. दुष्यंत ने बताया कि घर अंदर से बंद होने के कारण अली पर संदेह हुआ. एसपी ने बताया कि पुलिस ने जब सख्ती की तो उसने अपनी बेटी को मारने की बात कबूल ली. उसने बताया कि रमजान के दौरान अल्लाह की रहमत पाने की खातिर उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी.
 
ये मामला राजस्थान के जोधपुर जिले के पीपाड़ कस्बे का है. बताया जा रहा है कि बच्ची रात में अपनी मां के बगल सो रही थी. लेकिन सुबह जब मां सो कर उठी तो उसकी बेटी वहां मौजूद नहीं थी. ढूंढने पर जब वो नहीं मिली तो मां ने चिल्लाना शुरू कर दिया दिया. महिला की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्टठा हो गए और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी.
 
पुलिस में अपनी शुरुआती जांच में पाया कि बच्ची के पिता ने उसे सोते वक्त उठा कर ले गया और गला रेत कर हत्या कर दी. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने रहमत पाने के लिए अपनी बेटी की कुर्बानी दी.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *