अरुण जेटली के बेटे ने PM मोदी से की भा'वु'क अपील, कहा-आप देश….


0

पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता अरुण जेटली का शनिवार को दिल्‍ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. दोपहर 12 बजकर 07 मिनट पर उन्होंने एम्स में आखिरी सांस ली. अरुण जेटली के निधन की खबर पाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख की इस घड़ी में अरुण जेटली के परिजनों से फोन पर बात की. फोन पर अरुण जेटली के परिजनों ने पीएम मोदी से दौरा रद्द न करने की अपील की.

भावुक कर देगी बेटे की बात
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन की खबर सुनने के बाद उनके परिजनों को फोन किया और शोक जताया. सूत्रों के मुताबिक फोन पर बातचीत के दौरान अरुण जेटली के बेटे रोहन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा कि आप देश को आगे बढ़ाने के लिए बाहर गए हैं, इसलिए हो सके तो अपना दौरा रद्द न करें. उन्होंने कहा कि देश सबसे पहले है इसलिए आप अपनी यात्रा पूरी करें उसके बाद ही भारत वापस लौटें.

पीएम मोदी का ट्वीट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा अरुण जेटली जी एक राजनीतिक दिग्गज थे, जो बौद्धिक और कानूनी रूप से मजबूत थे. वह एक मुखर नेता थे जिन्होंने भारत में स्थायी योगदान दिया. उनका निधन बहुत दुखद है. उनकी पत्नी संगीता जी के साथ-साथ बेटे रोहन से भी बात की और संवेदना व्यक्त की.शांति.’

लंबी बीमारी के बाद निधन
बता दें कि अरुण जेटली को कुछ दिन पहले ही सांस लेने में दिक्‍कत के कारण एम्स में भर्ती कराया गया था. पिछले कुछ दिनों से उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही थी. जेटली काफी समय से एक के बाद एक बीमारी से लड़ रहे थे. इसी के चलते उन्‍होंने लोकसभा चुनाव, 2019 में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मंत्रिमंडल में शामिल नहीं करने का आग्रह किया था.
इनपुट:n18


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *