अभी अभी: सगाई के बंधन में बंध गये तेजप्रताप और ऐश्वर्या, ये रहीं उनकी इस रस्म की एक्सक्लूसिव तस्वीरें


0

पटना के होटल मौर्य में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की मंगनी बुधवार पूर्व मंत्री चंद्रीका राय की बेटी ऐश्वर्या से सम्पन्न हुई. तेजप्रताप यादव बुधवार को सगाई के बंधन में बंध गये. इस मौके पर दोनों परिवार के लोग समेत कई अति विशिष्ट अतिथि भी मौजूद रहे.

चर्चा है कि अगले महीने की 12 तारीख को शादी होगी. सगाई एवं शादी के कार्यक्रम अलग-अलग स्थानों पर होंगे और दोनों को यादगार बनाने की कोशिश होगी.

सगाई के दौरान लालू के तेजप्रताप ने जहां नीले कलर का सूट पहन रखा है वहीं लालू परिवार की बड़ी बहू बनने जा रहीं ऐश्वर्या ने भी सी ग्रीन कलर का जड़ी वर्क वाला लहंगा पहन रखा है.

सगाई की रिंग पहनाने से पहले तेज प्रताप और ऐश्वर्या ने पूजा करने के साथ-साथ रस्म की अदायगी भी की.

सगाई में शामिल होने के लिये लालू और चंद्रिका राय दोनों का परिवार दोपहर बाद होटल पहुंचा लेकिन दोनों परिवारों को लालू की कमी खली

लालू की बड़ी बेटी मीसा ने कहा कि पिता जी साथ होते तो यहां का नजारा ही कुछ और होता. बेटे की सगाई कराने पहुंची पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने खुशी जताते हुए कहा कि खुश हूं कि घर में बहू आने वाली है.

होटल मौर्या के अशोका हॉल में सगाई के लिए मंच बनाया गया है. हॉल में कोलकाता, बेंगलुरु से मंगाए फूलों से खूबसूरत सजावट की गई है.

तेजप्रताप की बहन और सांसद मीसा भारती भी मंगनी में आईं थी. पत्रकारों के एक सवाल पर मीसा ने कहा कि पापा भी अगर इस कार्यक्रम में शामिल होते तो कुछ और रंग होता.

मिसा ने आगे कहा उनकी कमी हमें खल रही है, लेकिन उनका आशीर्वाद है बच्चों के साथ, इसलिए हमनें एक छोटा सा कार्यक्रम रखा था. आज पिताजी होते तो कुछ और ही माहौल होता. फिर भी वहां से वो आशीर्वाद ही दे रहे होंगे.

मालूम हो कि इसके दो दिन पहले सोमवार को तेजप्रताप यादव ने अपना 29 वां जन्मदिवस मनाया है. तेजप्रताप ने अपने जन्मदिवस पर किसी आयोजन के बजाए राजधानी स्थित दलित समाज के एक मोहल्ले में जाकर वहां के बच्चों के बीच केक काटा. ऐश्‍वर्या ने भी फोन का उन्‍हें जन्मदिन की बधाई दी.

यह पहला मौका है जब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में परिवार में कोई मांगलिक आयोजन हो रहा है. लालू प्रसाद यादव शुभ कार्यों के लिए आयोजित समारोहों में जबर्दस्त मेजबानी के लिए जाने जाते रहे हैं.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *