अभी अभी रांची के सहदेव घोष की बाइक को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, मौके पर ही हुई मौत


0

राजधानी रांची के रहने वाले एक 40 वर्षीय व्यक्ति के लिए आज का मंगलवार अमंगलकारी साबित हुआ है. क्योंकि सड़क दुर्घटना में उन्हें अपनी जान गवानी पड़ी. मृतक शख्स का नाम सहदेव घोष है. सहदेव रांची के सेंटेक कंपनी में काम करते थे. कहा जा रहा है कि वो आज कंपनी के काम से ही बाइक से रामगढ़ जा रहे थे. इसी दौरान उनके रास्ते में एक ट्रक ने उनकी मोटर साईकिल को जबरदस्त टक्कर मार दी. इस दर्दनाक हादसे में उनकी मौत हो गई.

सहदेव के साथ यह दर्दनाक हादसा मंगलवार को चुटुपालु घाटी में हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अगर ट्रक की स्पीड धीमी रहती तो सहदेव की जान बच जाती. हादसे के बाद ड्राइवर व खलासी ट्रक मौके पर ही छोड़ भाग निकले. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक नाले में उलट गई. हादसे की वजह ट्रक का तेज रफ्तार में होना बताया जा रहा है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बाताया कि घाटी में पहले से दुर्घटनाग्रस्त एक ट्रक सड़क के किनारे खड़ा था। पीछे से सहदेव बाइक लेकर पहुंचे और ट्रक को ओवरटेक कर आगे बढ़े. आगे बढ़ते ही ब्रेकर आ गया और उन्होंने बाइक की स्पीड धीमी कर दी. इसी दौरान पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया आैर जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद सहदेव सड़क पर गिर गए और उनकी बाइक सड़क किनारे पर बने नाले में जाकर उलट गई.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *