अभी अभी भारत देश में जारी हुआ HIGH ALERT सीएम दे दी जानकारी। 6 लोग पुलिस वर्दी में ……


0

अभी अभी खबर आयी है पंजाब के अमृतसर में हुए कथिक आतंकि बम धमाके के बाद एक बार फिर प्रदेश हाई अलर्ट पर है। दरअसल पठानकोट में संदिग्ध आंतकियों के घुसने की खबर मिली है। इस बड़ी सूचना के तुरंत बाद सेना सतर्क हो गई है। सेना ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है। खास बात यह है कि ये आतंकी इस बार सेना की ही वर्दी में प्रदेश में दाखिल हुए हैं और किसी भी वक्त बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं।

 
 
 
 
खुफिया एजेंसी ने दी सूचना
इस खबर के बाद सेना और पंजाब पुलिस अलर्ट पर है। सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिए गए हैं। पठानकोट और उसके आसपास के इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इंटेलीजेंस ने सेना को अलर्ट जारी करते हुए कहा था कि पंजाब में आतंकी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं। इसके बाद 18 नवंबर को अमृतसर में निरंकारी समागम पर ग्रेनेड से हमला किया गया।
 
 
बढ़ा दी गई सुरक्षा, लोगों को सतर्क रहने की सलाह पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने इसे आतंकी हमला करार दिया और कहा कि जो ग्रेनेड फेंके गए वो पाकिस्तान में बने थे। अब एक बार फिर से पठानकोट में संदिग्ध आतंकियों को देखा गया है, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने उनकी तलाश तेज कर दी है। घेराबंदी कर इलाके में सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है। सेना की वर्दी में आंतकियों के खबर के बाद लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी गई है। पंजाब पुलिस और सेना ने इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है।

उधर.. पिछले कुछ दिनों से दिल्ली पुलिस को भी आतंकियों से जुड़ी जानकारी मिल रही है। इसमें बताया गया था कि आतंकी संगठन जैश-ए- मोहम्मद के आतंकी दिल्ली में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। जगह बदल-बदल कर आतंकी अपनी तैयारी में जुटे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी दिल्ली में नए साल के पहले बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश की जा सकती है. पंजाब में हुई आतंकी वारदात के बाद दिल्ली पुलिस सतर्क हो गई है।


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *