अभी अभी टला एक बड़ा हादसा, रेलवे की बड़ी लापरवाही, इस टूटी पटरी से गुजर गई ट्रेन


0

अभी अभी सामने आई खबर में रेलवे की लापरवाही साफ साफ उजागर हो गई है. ऐसा लग रहा है कि रेलवे को यात्रियों की सुरक्षा से कोई लेना देना ही नहीं. इतने हादसे होने के बाद भी रेलवे प्रशासन जग नहीं रहा है. कहा जा रहा है कि के हॉल्ट के पास एक ट्रेन गुजर गई लेकिन किसी को यह पता नही चला कि वहां एक जगह पटरी टूटी हुई है. लेकिन जैसे टूटी पटरी पर नजदीक के ग्रामीणों को नजर पड़ी उन्होंने फोरन इसकी जानकारी बगल के थाना प्रभारी को दी.

उसके बाद इसकी सुचना थाना प्रभारी ने रेलवे के अधिकारियों को दी. सुचना मिलते ही अधिकारि मौके पर पहुंचे और ट्रैक का मरम्मत करवाया. इस तरह ग्रामीणों ने बड़ा हादसा को होने से रोक दिया. बता दें कि यह रेलवे ट्रैक बिहार के खगड़िया-कटिहार रेलखंड के चैधाबन्नी हाॅल्ट के पास टूटी थी. इसके बाद यह जानकारी मानसी थाना प्रभारी को दी गयी.

ग्रामीणों का कहना है कि चैधा बन्नी हाॅल्ट से होकर मालगाड़ी जैसे ही गुजरी एक जोरदार आवाज हुई, जिसके बाद ग्रामीण रेल ट्रैक को देखने आए जहां रेल पटरी टूटी हुई मिली. मालगाड़ी ट्रेन स्टेशन से गुजर चुकी थी. पटरी की मरम्मत होने के वजह से कुछ ट्रेनों को लेट भी होना पड़ा.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *