आज अचानक हुए एक हादसे ने पुरे देश को दहला दिया है. एक साथ कई मासूम बच्चों की मौत हो गई है. जिसने पुरे देश में मातम फैला दी है. इस घटना को सामने देख हर वो आदमी रो पड़ा है जो एक इंसान है. कई मीडिया वालें भी इस हादसे को नजदीक से दखने के बाद अपनी भावनाओं पर नियन्त्रण नहीं रख सके.

बता दें कि हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में एक स्कूल बस खाई में गिरने से बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 15 बच्चों की मौत हो गई है. बच्चों के अलावा स्कूल बस में सवार 2 टीचर और 1 ड्राइवर की भी मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि बस में 40 बच्चे सवार थे. ऐसा बताया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. पहले खबर आई थी 4 बच्चों की मौत हो गई है. लेकिन बाद में मरने वालों में 2 टीचर और 1 ड्राइवर समेत 18 की मौत हो गई. सीएम जयराम ठाकुर ने मैजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए है.

फिलहाल राहत और बचाव का काम जारी है. जानकारी के अनुसार जिस वक्त बस स्कूल से बच्चों को घर छोड़ने के लिए जा रही थी उसी वक्त ये हादसा हुआ. कहा जा रहा है कि बस की स्पीड काफी ज्यादा थी, जिसकी वजह से वह अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी.

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए अखंड इंडिया की टीम के साथ बने रहे. हमारे टीम के सदस्य इस मामले की हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाने में लग गये हैं. हम जल्द ही आपको इस मामले की ताजी जानकारी से रुबुरु करायेंगे. अगर यह जानकारी आपको जरुरी लगी तो इसे लाइक और शेयर करे. ताकि इस खबर की जानकारी और भी लोगों तक पहुंच सके. साथ ही हम आपके लिए अधिक से अधिक समाचारों का संकलन भी करते रहे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *