अब पाकिस्‍तानी सेना ने दी भारत को धमकी, कहा-हमारी सेना तैयार, हम किसी भी कीमत पर कश्मीर…..


0

अब कश्मीर मामले में पाकिस्‍तान की सेना ने युद्ध छेड़ने की धमकी दी है. पाकिस्‍तानी सेना के प्रवक्‍ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा कि कश्‍मीर की सच्‍चाई न तो 1947 के एक अवैध दस्‍तावेज से बदलेगी और न ही भविष्‍य में कोई ऐसा कर पाएगा.
 

 
 
गफूर ने कहा कि पाकिस्‍तान भारत की इस क्षेत्र पर शासन करने की महत्‍वाकांक्षा के खिलाफ और कश्‍मीरियों के साथ हमेशा खड़ा था और खड़ा रहेगा. कश्‍मीर के मामले पर भारत के साथ कभी कोई समझौता नहीं किया जाएगा. हम किसी भी कीमत की परवाह किए बिना कश्‍मीरियों के पक्ष में खड़े रहेंगे. पाकिस्‍तान की सेना जम्‍मू-कश्‍मीर के लिए किसी भी हद से गुजरने के लिए हर वक्‍त तैयार है. साथ ही हमारी सेना कश्‍मीर मुद्दे पर अपने राष्‍ट्रीय कर्तव्‍य को निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.
 
 

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पा‍क अधिकृत कश्‍मीर (Pok) विधानसभा में कहा कि भारत की नरेंद्र मोदी सरकार का जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद-370 हटाने का फैसला बड़ी रणनीतिक भूल है. उन्‍होंने कहा कि वह हर हालात में कश्‍मीर के लोगों के साथ हैं.
इसके अलावा इमरान ने एक के बाद एक किए गए ट्वीट में कहा कि उन्‍होंने दुनिया को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी का असली चेहरा दिखा दिया है.

पाकिस्‍तान के राष्‍ट्रपति डॉ. आरिफ उर्रहमान अल्‍वी ने कहा, पूरी दुनिया देख रही है कि पाकिस्‍तान के लोग किस तरह कश्‍मीरियों के साथ खड़े हैं. हम उन्‍हें मौजूदा माहौल में अकेला नहीं छोड़ेंगे. कश्‍मीर के लोग हमारे अपने हैं. हमें उनकी पीड़ा का अपने दर्द की तरह अहसास है. हम आज भी उनके साथ हैं और हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *