अतिशर्मनाक: रिश्ता मर्यादा सब तार तार, भाई ने बहन के साथ 10 सालों तक किया गंदा काम, देता रहा शादी का झांसा


0

अतिशर्मनाक: एक भाई की करतूत ने रिश्ता और मर्यादा दोनों को तार तार कर दिया है. उसने अपनी बहन के साथ ऐसा काम किया जिसके बारे में सोचना भी एक पाप है। लेकिन एक भाई यह पाप करने से भी नहीं हिचकिचिया और वह काम कर बैठा जो की एक कलंक हैं। उसने 10 सालों तक अपनी बहन………किया, इस दौरान वो उसे शादी का झांसा देता रहा। ऐसा उस बहन ने खुद कहा है।

पीड़ित युवती दिल्ली में रहती है और निजी अस्पताल में डॉक्टर है। उसने पटना के सब्जीबाग में रहने वाले अपने ममेरे भाई सागिर अहमद के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है। उसने आरोप लगाया है कि सागिर पिछले 10 साल से शादी का झांसा देकर गलत काम रहा़ और अब सागिर शादी से इंकार कर रहा है।

युवती दिल्ली में थी और जब उसे पता चला कि सागिर के घरवाले उसकी दूसरी लड़की से शादी कर रहे हैं तो वह तुरत फ्लाइट से पटना पहुंची और सीधे महिला थाने आ गई। वहां उसने बताया कि जब वह नर्सिंग की छात्रा थी तब से ही उसके सागिर से संबंध थे और उसने शादी का वादा किया था। लेकिन, अब उसके घरवाले उसकी शादी दूसरी जगह कर रहे हैं।
police demo pic
इसके बाद महिला पुलिस ने सागिर को थाने बुलाया़ लेकिन, उसने महिला डॉक्टर से शादी करने से मना कर दिया। युवती ने उसके और उसके परिवार के खिलाफ केस दर्ज कराया है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने सागिर के घर पर छापेमारी कर दी। लेकिन इस दौरान सगीर वहां नहीं मिला। कहा जा रहा है कि रविवार को ही सागिर शादी करने वाला था। फिलहाल सागिर की तालिश जारी है। पुलिस हिरासत में लेकर उसके घरवालों से पूछताछ कर रही है।


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *