विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर लड़ेगी जेडीयू, इन्होंने किया ऐलान ये होंगे स्टार प्रचारक!

1 min


0

पटना, न्यूज़ डेस्क:  गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए जेडीयू पार्टी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में  जेडीयू महासचिव आरसीपी सिंह, केसी त्यागी, मंत्री ललन सिंह,जयकुमार सिंह, महेश्वर हजारी स्टार प्रचारक MP हरिवंश, कहकशां परवीन,अनिल सहनी, बेनीपुर MLA सुनील चौधरी,पूर्व मंत्री श्याम रजक का भी नाम शामिल है.

आपकों बता दे कि गुजरात विधानसभा चुनाव में जेडीयू पार्टी ने 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. जेडीयू के राष्ट्रिय प्रवक्ता केसी त्यागी ने बताया कि पार्टी बिना किसी सहारे अपने दम पर चुनाव लड़ेगी. गुजरात विधानसभा चुनाव इसबार मोदी और राहुल गाँधी दोनों के लिए ही खास माना जा रहा हैं.

क्योंकि इसबार कांग्रेस भी गुजरात विधानसभा चुनाव में मजबूत स्थिति में दिख रही है. पटेल नेता हार्दिक और दलित नेताओं ने भी राहुल के साथ समझौता कर कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है.गौरतलब है कि हाल ही में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा था कि आखिर जेडीयू किसे हराने के लिए गुजरात चुनाव में लड़ रही है. नीतीश जी तो कह रहे है कि वहा बीजेपी जीत रही है तो फिर चुनाव लड़ने का मतलब ही जेडीयू का क्या बनता है. सब बेवकूफ़ हैं जी!


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *