JDU छात्र नेता ने थाने में बैठकर पिस्टल के साथ खिंचवायी तस्वीर, एसडीपीओ ने दिया सख्त आदेश!

1 min


0

मधेपुरा। एक बार फिर मधेपुरा पुलिस के अधिकारी की लापरवाही सामने आयी है। यह गैरकानूनी ही नहीं सरकारी सेवा के साथ खिलवाड़ भी है। मामाल जिले के सदर थाना का है जहां तैनात दारोगा राजेश रंजन थाने में टेबल पर पिस्टल रखकर अपने कार्यों में व्यस्त थे और वहां बगल में बैठा जेडीयू छात्र नेता दारोगा का सरकारी पिस्टल हाथ में लेकर फोटो खिंचवा रहा था। इतना ही नहीं नेता जी ने फोटो को फेसबुक और सोशल मीडिया पर भी डाल दिया।

फोटो वायरल होने के बाद मधेपुरा के पुलिस कप्तान संजय कुमार ने मामले पर संज्ञान लिया है। उन्होंने एसडीपीओ मधेपुरा को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दे दिए हैं। फोटो में साफ-साफ दिख रहा है कि दारोगा जी अपने काम में व्यस्त हैं और पास में बैठा जदयू छात्र नेता रोहित यादव उनकी सरकारी पिस्टल से पोज दे-देकर फोटो खिंचवा रहा है। नियमानुसार सरकारी पिस्टल को कोई भी आम इंसान अपने हाथ में नहीं ले सकता और पुलिसकर्मी को भी किसी सिविलियन व्यक्ति के हाथ में पिस्टल नहीं देना चाहिए।

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए अखंड इंडिया की टीम के साथ बने रहे। हमारे टीम के सदस्य इस मामले की हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाने में लग गये हैं। हम जल्द ही आपको इस मामले की ताजी जानकारी से रुबुरु करायेंगे। अगर यह खबर आपको जरुरी लगी तो इसे लाइक और शेयर करे. ताकि यह खबर प्रशासन के आला अधिकारियों और सरकार तक आसानी से पहुंच सके।
इनपुट:EENADUINDIA


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *