Sunday, September 26

JDU के वरिष्ठ नेता ने CM को बताया बेबस, बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाकर की यह मांग

जदयू एक वरिष्ठ नेता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. जदयू नेता ने CM को लाचार बताते हुए बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. बता दें कि मंगलवार को रामनवमी जुलूस के दौरान औरंगाबाद में हुए उपद्रव के बाद वहां की स्थिति जानने के बाद विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने नीतीश और बीजेपी जमकार निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पूरी तरह बेबस हो चुके हैं. वे कुछ करने की की बजाय चुपचाप बैठे हैं.

उन्होंने आगे यह कहा कि बिहार के एक भाजपा नेता दिल्ली में मंत्री हैं और सूबे में दंगा करा रहे हैं. संविधान का शपथ लेने वाले ही इसका उल्लंघन कर रहे हैं, कहते हैं- एफआईआर को रद्दी टोकरी में फेंक देंगे. भाजपा राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश रच रही है.

चौधरी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए यह कहा कि सोची समझी राजनीति के तहत दंगा भड़काया जा रहा है. उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हो रही है. बेकसूर लोग गिरफ्तार कर जेल भेजे जा रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेबस हैं. वे कुछ करने के बजाए चुप बैठे हैं. भाजपा लोकसभा चुनाव से पहले सरकार को झटका देना चाहती है.

उन्होंने दोषियों को गिरफ्तार करने और निर्दोष को रिहा करने की मांग करते हुए यह कहा कि अगर प्रशासन सख्त होती तो इतनी बड़ी घटना नहीं घटती. पुलिस के सामने दुकान जलाया गया. दुकानों पर धावा बोल उपद्रवियों ने लूट लिया. जिनके दुकान जले पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया. उन्होंने बिहार के लोगों से सहानुभूति भी जताई और कहा कि डरने की जरूरत नहीं है, मैं आपके साथ खड़ा हूं. देश में अकलियतों के साथ दलित कर गठबंधन हो रहा है. जिनके दुकान जले हैं, उन्हें मुआवजा के साथ सुरक्षा दी जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: