Monday, September 27

JDU का इनपर तीखा हमला, कहा आने वाले चुनाव में…!

जदयू महासचिव के सी त्यागी के बाद अब जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर तीखा वार किया है. संजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव अपने पिता की तरह ही अहंकार में आ गए हैं. उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि नीतीश कुमार के चेहरे के बदौलत ही दोनों भाई लोकतंत्र के मंदिर में पहुंच सके हैं.

संजय सिंह ने यह भी कहा कि हम लोग राजद के पास कोई आवेदन लेकर नहीं गए हैं. तारीफ बटोरने के लिए तेजस्वी यादव इस तरह के बेतुके बयानबाजी कर रहे हैं. जदयू प्रवक्ता ने कहा कि आने वाले चुनाव में तेजस्वी यादव के राजनीतिक हैसियत का पता चल जाएगा.

बता दें कि जदयू के महासचिव केसी त्यागी ने तेजस्वी यादव को हिदायत देते हुए कहा है कि वह असभ्य और अपरिपक्व वक्तव्य देने से बाज आएं आक्रामक वक्तव्य दे कर माहौल को उत्तेजित करने की कोशिश न करें. यूपीए में जाने के लिए नीतीश कुमार को तेजस्वी यादव के पास जाना पड़े तो वो हमारी जिंदगी का आखिरी दिन होगा. नौसीखिया उतराधिकारी अपने बड़ों से असभ्य बर्ताव कर रहें हैं. तेजस्वी यूपीए और महागठबंधन के एक छोटे मुहल्ले के नेता हैं.

केसी त्यागी ने मुख्यमंत्री नीतीश द्वारा राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव को फोन किये जाने के संबंध में भी तेजस्वी को चुनौती दी. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद के कुशलक्षेम के लिए फोन पर बातचीत की थी. अगर लालू प्रसाद से कोई राजनीति बातचीत हुई है तो तेजस्वी सबूत पेश करें. हम महागठबंधन छोड़ चुके हैं. वहां जाने का बिल्कुल इरादा नहीं है. ऐसा कभी सोचते भी नहीं. बिहार में एनडीए सबसे अधिक सीटों पर जीते, सहयोगी दलों की यही कोशिश है. सीट शेयरिंग को लेकर कोई विवाद नहीं है. सहयोगी दल चाहते हैं कि इस मुद्दे पर जल्द से जल्द बातचीत हो. इसका मतलब यह तो नहीं है कि एनडीए में विवाद है. अधिकतम सीटों पर जीत के लिए जो जरूरी समझा जाएगा, वैसा फैसला लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: