Breaking News

Jaynagar To Patna Train

15 अगस्त से शुरू होगा इस ट्रेन का परिचालन, यात्रियों की सुविधा के लिए लिया गया फैसला

यात्रियों के लिए अच्छी खबर है एक बार फिर से पटना से जयनगर के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेन का परिचालन शुरू होने जा रहा है। पूर्व मध्य रेलवे द्वारा जयनगर पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन(05549/05550) के परिचालन को 15 अगस्त तक से शुरू किया जा रहा है। ट्रेन का परिचालन अगली सूचना तक के लिए पूर्व बहाल कर दिया गया है। यात्रियों को ट्रेन में यात्रा करने के लिए के सभी गाइडलाइन और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना होगा।

जयनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस सप्ताह में 6 दिन जयनगर स्टेशन से 5:25 पर सुबह प्रस्थान करेगी और यह ट्रेन 13:30 बजे दोपहर पटना जंक्शन पहुंचेगी। वापसी में यह गाड़ी 05550 गाड़ी संख्या बन कर पटना जयनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन के रूप में पटना से दोपहर के 3:25 पर खुलेगी और रात्रि के 9:40 पर जयनगर स्टेशन पहुंचेगी। यह ट्रेन शनिवार को बंद रहेगी ना तो इसका प्रस्थान पटना से होगा और ना ही जयनगर से।

इस स्पेशल ट्रेन का स्टॉपेज डाउन की ओर आने के क्रम में मधुबनी, सकरी, दरभंगा, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, भगवानपुर, हाजीपुर, पाटलीपुत्र स्टेशनों पर होगा। यात्री 139 पर कॉल करके इस संबंध में विशेष जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए इस ट्रेन के परिचालन को बीच में बंद कर दिया गया था। हालांकि अब कोरोना मामलों में कमी आने के बाद जयनगर और पटना के बीच चलने वाली इस ट्रेन के परिचालन को फिर शुरू करने का फैसला लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: