UAE: संयुक्त अरब अमीरात के इन निवासियों के लिए मुफ्त हुई पेट्रोल सेवा


0

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में वहां की सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है. जो काफी सराहनीय हैं. UAE सरकार ने कहा है कि जो लोग अस्थमा से ग्रस्त हैं या जिन्हें पुरानी बीमारियां हैं या जिनका स्वास्थ गैसोलीन की गंध से बहुत बिगड़ जाता है. वे सेवा शुल्क का भुगतान किए बिना पेट्रोल पंप में मदद मांग सकते हैं. अमृत ​​अल यूएम रिपोर्ट के मुताबिक एडनोक डिस्ट्रीब्यूशन ने पहले अपनी कारों में रहने की इच्छा रखने वाले लोगों के लिए डी 10 का सर्विस शुल्क शुरू किया था और उन्हें ईंधन टैंक को भरने में एक कार्यकर्ता की सहायता का लाभ भी दिया जा रहा था.

बीमारी वाले मामलों में बीमार व्यक्तियों के पास दो विकल्प हैं. पहले विकल्प के अनुसार वे सेवा का लाभ उठा सकते हैं, Dh10 का भुगतान कर सकते हैं, और फिर इसे पुरस्कार कार्यक्रम के माध्यम से पुनर्प्राप्त कर सकते हैं. दूसरे विकल्प के तहत उन्हें पेट्रोल पंप मैनेजर से बात करना होगा अपने स्वास्थ स्थिति के बारे में उन्हें बताना होगा. जिसके बाद उनकी सहायता की जाएगी. सभी सेवा शुल्क छूट व्यक्तिगत आधार पर विचार की जाएगी और गैसोलीन पंप प्रबंधक के विवेकानुसार छोड़ी जाएगी.

बुजुर्गों के अलावा यह सुविधा गर्भवती महिलाओं को भी मिल सकती है. इस सबंध में सेवा शुल्क जून के अंत से अबू धाबी और आसपास के क्षेत्रों में स्थापित किया गया है. इसके अलावा एक पुरस्कार कार्यक्रम एक साथ स्थापित किया गया था, जो लोग पेट्रोल स्टेशन पर वाहा आउटलेट से कॉफी, रिफ्रेशमेंट या ऊतक खरीदते हैं, उन्हें सेवा शुल्क के लिए प्रतिपूर्ति की जाएगी.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *