UAE में घोषणा, कामगारों ये काम कर और बड़ी रकम वो भी कैश में सल्तनत से ले जाओ


0

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में वहां की पुलिस को बस एक छोटी सी जानकारी देकर भी बड़ी रकम इनाम में पा सकते हैं. यह रकम आपको कैश में मिलेगी. बता दें कि UAE रास अल खैमाह पुलिस ने घोषणा की है कि अधिकारियों को दवा विक्रेताओं की रिपोर्ट करने वाले छात्रों और अन्य लोगों को नकद पुरस्कार दिया जायेगा.
 
 
जनरल कमांडर मेजर जनरल अली अब्दुल्ला बिन अलवान अल नुआइमी ने आरएके द्वारा आयोजित एंटी-नारकोटिक्स छात्र मंच के दूसरे संस्करण के दौरान रास अल खैमाह के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन सऊद बिन सकर अल कासिमी की ओर से यह घोषणा की
 

 
इस मौके पर मेजर जनरल नुआइमी ने कहा कि लोग नशीले पदार्थों के खिलाफ युवाओं के जागरूकता को विकसित करने के लिए कोई प्रयास नहीं करते हैं. नारकोटिक्स युवाओं के वर्तमान और भविष्य के लिए एक बड़ा खतरा है. उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी व्यक्ति को पुरस्कार राशि दी जाएगी जो छात्रों के बीच नशीले पदार्थों को पहुंचाने में शामिल एक ड्रग डीलर की रिपोर्ट करता है.
 

 
इब्राहिम बिन हमद बिन ओबैद अल्लाह अस्पताल में मनोचिकित्सा विभाग के प्रमुख डॉ तलात मातर ने कहा कि 18 से 25 वर्ष के युवा लोगों को ज्यादातर दवा विक्रेताओं द्वारा लक्षित किया जाता है.
 
 
आरएसी पुलिस के विरोधी नशीले पदार्थ विभाग के निदेशक कर्नल अदनान अली अल जबाबी ने कहा कि पुलिस नशीली दवाओं के तस्करों और डीलरों के साथ शून्य सहनशीलता के साथ सौदा करती है. वे मुख्य रूप से युवा लोगों, विशेष रूप से अमीरात नागरिकों को लक्षित कर रहे हैं.
 

 
कर्नल अल जबाबी ने कहा कि परिवार को नशीले पदार्थों के खिलाफ युद्ध में “फ्रंटलाइन” पर होना चाहिए और अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए पहली ज़िम्मेदारी लेनी चाहिए. आरएके पुलिस दवाओं के खिलाफ जन जागरूकता विकसित करने में कोई प्रयास नहीं करती है, लेकिन सभी को नशीली दवाओं के युद्ध में चिपकना पड़ता है. आरएसी पुलिस के टोल फ्री नंबर 999 पर किसी भी समय कॉल करके ड्रग डीलरों, तस्करों या दुर्व्यवहारियों की जानकारी दी जा सकती है.
 
 


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *