Breaking : विक्रमशिला पुल पर मरम्मत के लिए 28 से 15 अक्टूबर तक बंद रहेगा ट्रैफिक


0

विक्रमशिला पुल की मरम्मत के लिए 28 सितंबर से 15 अक्टूबर तक पूरी तरह ट्रैफिक बंद रहेगा। यह निर्णय डीएम की ओर से लिया गया है। जिस हिस्से में मरम्मत होनी है, वहां 100 मीटर तक लोगों को पैदल चलना होगा, जबकि वहां तक पहुंचने के लिए ई-रिक्शा की सुविधा रहेगी। जाह्नवी चौक पर बस स्टैंड बनेगा, सभी गाड़ियां वहीं रुकेंगी।

वहीं पर चारपहिया व बड़े वाहनों को रोका जाएगा। वहां से लोग ई-रिक्शा से पुल के मरम्मतवाले हिस्से से तक आ सकेंगे। इसके बाद करीब 100 मीटर पैदल चलकर दूसरी तरफ आना पड़ेगा। वहां से ई-रिक्शा मिलेगा। पुल मरम्मत का काम तीन पालियों में होगा। सुबह छह से दोपहर दो बजे तक, दोपहर दो बजे से रात दस बजे और फिर रात दस से सुबह छह बजे तक। इस दौरान पुलिस बल की भी तैनाती की जाएगी।

मरम्मत वाली जगह पर 100 मीटर चलना होगा पैदल

पुल पर करीब 18 दिनों तक ट्रैफिक बंद रहेगा। दुर्गापूजा की छुट्टी के पहले काम पूरा हो जाएगा। डीएम प्रणव कुमार ने बताया कि विधि व्यवस्था के साथ बाकी जिम्मेदारी नवगछिया और सदर एसडीओ को दी गई है। 28 सितंबर से लेकर 15 अक्टूबर तक काम चलेगा। इस दौरान पाया नंबर तीन में आई दरार को कार्बन प्लेट लगाकर ठीक किया जाएगा। सेतु पर करीब 40 मीटर क्षेत्र में मरम्मत बचा हुआ है। पुल के कार्य क्षेत्र के अलावा दोनों ओर 30-30 मीटर में आवागमन बंद रहेगा।

 

Credit: Naugachiya.com



Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *