दिल्ली में उस समय एक बड़ा हादसा टल गया जब एक विमान के टायर की हवा अचानक ही निकल गई। जिस समय ये घटना घटी विमान रनवे पर उड़ान भरने की तैयारी में था।
 

 
जैसे ही विमान के टायर की हवा निकली तुरंत ही विमान को रनवे से वापस बुला लिया गया। जिस समय ये घटना घटी फ्लाइट में 58 यात्री सवार थे। गनीमत यही रही इस दौरान किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ। न्यूज एजेंसी एएनआई ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं।
 

 
पूरा मामला दिल्‍ली एयरपोर्ट का है। जानकारी के मुताबिक गुरुवार को दिल्ली से लुधियाना जो वहा से साउदी  जा रहे एलायंस एयर का एक विमान उड़ान भरने की तैयारी में था। इसी दौरान अचानक ही इस विमान के एक टायर की हवा निकल गई।
 

 
जिसकी वजह से विमान को रनवे से वापस लौटना पड़ा। घटना के दौरान विमान में सवार सभी 58 यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। इस दौरान किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है।
 

 
बता दें कि 21 मई को महाराष्ट्र के शिरडी एयरपोर्ट पर एलायंस एयर का एक विमान लैंडिग के वक्त रनवे पर फिसल गया था। मुंबई से आए इस विमान में 70 यात्री सवार थे। राहत की बात ये थी कि विमान को संभाल लिया गया और एक बड़ा हादसा टल गया। एलायंस एयरलाइंस का विमान मुंबई से शिरडी आया था और लैंडिंग के वक्त विमान का संतुलन गड़बड़ा गया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *