सऊदी: अभी हाल ही में सऊदी अरब में सुरक्षा चौकी पर हमला कर दिया गया था। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने ली है। शुक्रवार को यह जानकारी समाचार समूह के एक ऑनलाइन प्रकाशन ने दी है। आईएस ने अपने समाचारपत्र अल-नबा में बताया कि बुरैदाह शहर में पुलिसकर्मियों पर हुए इस हमले में उसके तीन लड़ाके भी मारे गए। हालांकि संगठन ने अपने दावे के पक्ष में कोई सबूत नहीं पेश किया है। कासिम का क्षेत्र विचारधारा के लिहाज से काफी संकीर्ण माना जाता है और यहां सुन्नी मुसलमानाें का वहाबी स्कूल है।

गौरतलब है कि सरकारी संवाद समिति एसपीए के मुताबिक सऊदी अरब के कासिम प्रांत के बुरैदाह शहर में रविवार को एक सुरक्षा चौकी पर अचानक किए गए हमले में एक सुरक्षा गार्ड और एक विदेशी नागरिक की माैत हो गई थी।

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए बने रहे। हम सऊदी समेत पुरे खाड़ी देशों की खबरों को आप तक पहुंचाने के लिय प्रत्यनशील है। हम आपके लिए यहां की हर छोटी बड़ी खबरों पर अपनी नजर बनाये रखते हैं। ताकि कोई भी खबर आपतक पहुंचने से रह न जाए। हमारी खबर अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचे इसलिए आपसे गुजारिश है कि कृपया इसे लाइक और शेयर करें।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *