06 Nov 2017

सऊदी अरब के प्रिंस की हेलिकॉप्टर क्रैश में मौत, यमन बॉर्डर के पास हुआ हादसा

 
सऊदी अरब के प्रिंस मंसूर बिन मुकरीन की यमन बॉर्डर के पास हेलिकॉप्टर क्रैश में मौत हो गई. प्रिंस के मंसूर बिन मुकरीन के साथ हेलिकॉप्टर में कई अधिकारी भी सवार थे. उन सभों की मौत हो गई. दुर्घटना के कारण का अभी तक पता नहीं चला है.
 
प्रिंस मंसूर बिन मुकरीन की मौत से एक दिन पहले ही सऊदी अरब ने राजधानी रियाद के उत्तरपूर्वी इलाके में यमन की ओर दागे गए एक बैलास्टिक मिसाइल को मार गिराने का दावा किया था. सऊदी के इस दावे की पुष्टि एक चैनल ने की थी.
 
जानकारी के मुताबिक प्रिंस मंसूर बिन मुकरीन अपने अधिकारियों के साथ दक्षिण पश्चिम क्षेत्र के निरीक्षण पर थे. प्रिंस मंसूर बिन मुकरीन असीर प्रांत के डिप्टी गवर्नर थे और पूर्व क्राउन सुल्तान मुकरीन बिन अब्दुल्ला अल सऊद के बेटे थे.
 

एक दिन पहले ही सऊदी अरब ने राजधानी रियाद के उत्तरपूर्वी इलाके में यमन की ओर दागे गए एक बैलास्टिक मिसाइल को मार गिराने का दावा किया था. सऊदी के इस दावे की पुष्टि एक चैनल ने की थी.

 
अगर आप भी किसी खड़ी देश में हैं तो ज़रूर लाइक करे इस लिंक पर क्लिक कर के इस पेज को, खड़ी देश में हर सम्भव मदद मिलेगा. अपने साथियों को भी ये पेज ज़रूर शेयर करे. क्लिक कर के लाइक करे https://www.facebook.com/खाड़ी-में-बिहारी-खाड़ी-देश-में-हैं-तो-ज़रूर-Like-करें-हर-मदद-मिलेगा-175429333098270/

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *