इन दिनों सऊदी अरब में एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,जिसके लिए यूजर्स का जवाब नकारात्मक रूप में आ रहा है. दरअसल इस विडियो में सऊदी अरब के रियाद में कुछ डॉक्टर्स एक एरोबिक गाने पर डांस कर रहे हैं .बुधवार को यह विडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हो जाने के बाद वायरल हो गया.
 

 
फोटोज में देखा जा सकता है की किंग फैसल अस्पताल के डॉक्टर्स,रोगी और अन्य स्टाफ किसी गाने पर नाच रहे हैं. हालाँकि यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ की यह रियाद के अस्पताल में भीड़ स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता अभियान के रूप में थी या फिर यह सिर्फ किसी कर्मचारी की पहल थी.
क्योंकि यह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर अधिकांश लोगों ने इस पर आपत्ति जताई और कहा की रियाद के अस्पताल में भीड़ जमा कर डांस करना उचित नहीं है.
 
स्टेप फीड के अनुसार कई ने इस घटना की जांच करने के लिए सऊदी अधिकारियों से कहा लेकिन कुछ लोगों ने यह कहा की इस विडियो में जो भी दिखाई दे रहा है वह अवैध नहीं है. “जिन लोगों को लगता है की उन्हें इस अनैतिक व्यवहार पर दण्डित नहीं किया जाना चाहिए तो वह गलत हैं, यह उनका कामकाजी समय है और वह ऐसे डांस कर रहे हैं. उन्हें उस स्थान का सम्मान करना चाहिए जहां वह काम कर रहे हैं और उन्हें मरीजों की स्थिति के बारे में ध्यान रखना चाहिए.”
 
 
 
 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *