मुंबई से नेवार्क जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में बम की अफवाह है। इस अफवाह की वजह से एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या 191को लंदन के स्‍टैनस्‍टेड एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया है। इस मामले में और ज्‍यादा जानकारी का इंतजार है। एयर इंडिया की ओर से इस बात की आधिकारिक पुष्टि की गई है।
 


 
एयरपोर्ट पर पूछताछ जारी
वहीं, मिरर की ओर से जानकारी दी गई है कि बम की अफवाह के बाद रॉयल एयरफोर्स की तरफ से टायफून फाइटर जेट्स को तुरंत रवाना किया गया। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया जेट्स, इस एयरक्राफ्ट को सुरक्षा देने के लिए रवाना किए गए थे या फिर किसी और वजह से। एयर इंडिया की फ्लाइट मुंबई से नेवार्क जा रही थी। एयर इंडिया की ओर से कहा गया है कि सुबह 10:30 बजे से पहले फ्लाइट को लैं‍ड कराया गया।
 
रॉयल एयरफोर्स की ओर से कहा गया है कि कोनिंग्‍सबे से एक सिविलियन एयरक्राफ्ट को इंटरसेप्‍ट करने के लिए टायफून जेट्स रवाना किए गए थे। प्‍लेन फिलहाल एयरपोर्ट पर है और ऑफिसर्स पूछताछ कर रहे हैं। स्‍टैनस्‍टेड एयरपोर्ट की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि स्‍थानीय समयानुसार सुबह करीब 10 बजकर 15 मिनट पर फ्लाइट को लैंड कराया गया है। फ्लाइट एयरपोर्ट के ऐसे हिस्‍से में है जो पूरी तरह से कटा हुआ है। मुख्‍य टर्मिनल पर इस घटना का कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। डेली मेल की ओर से कहा गया है कि 15 घंटे की इस फ्लाइट में करीब 396 यात्री सवार हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *