प्रेम संबंधों में आत्महत्या या यूं कहें कथित तौर पर हत्या कर आत्महत्या का एक बेहद अजीब मामला सामने आया है। यहां एक अधेड़ महिला और 28 वर्षीय एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों की लाश एक बंद कमरे के अंदर से बरामद की गई हैं।
 

 
मामले की सूचना पर आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुबाबिक दोनों आपस में प्रेमी-प्रेमिका थे जो कई दिनों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। बताया जा रहा है कि महिला 4 बच्चों की मां थी जो अपने पति (जो विदेश अरब देश में फ़िटर का काम करते हैं) और बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ रह रही थी।
 
 
बिहार मूल के रहने वाले मेरठ में आज चार बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के संग मौत को गले लगा लिया। किराये के मकान में एक युवक और एक अधेड़ महिला का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची, जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। दरअसल मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के प्रवेश विहार में 28 साल का एक युवक एक अधेड़ महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था।
 
 
 
महिला की अपने पति से नहीं बनती थी और उसके चार बच्चे भी थे, जिन्हें छोड़कर वह महिला प्रेमी के संग रह रही थी। माना जा रहा है कि दोनों के बीच अवैध संबंध थे और इन्हीं संबंधों में जब कुछ खटास पड़ गई तो युवक ने पहले अपनी प्रेमिका की हत्या की और फिर खुद भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधिकारियों की माने तो दोनों ने सुसाइड किया है। फिलहाल महिला और युवक के घरवालों से पूछताछ की जा रही है, जिससे मौत की सही वजह तक पहुंचा जा सके।
 
 

बहुत बड़ी सोचने वाली बात यहाँ ये आती हैं की जो भी पुरुष अपने घर सपने सब छोड़ कर विदेश में दिन रात एक किए हुए हैं उनके इस Dedication का क्या ऐसा फल मिलना उचित हैं ?

 

आप अपने राय और मन की बात हमारे कॉमेंट में लिखना बिलकुल ना भूले आज. हमें इंतज़ार रहेगा आपके कॉमेंट का.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *