दुबई/भारत: दुबई में एक भारतीय कामगार युवक भीषण सड़क दुर्घटना में मारा गया. वह भारत के सीतामढ़ी के सुरसंड प्रखंड क्षेत्र के मलाही गांव निवासी था. मृतक आनंद महतो (36) मलाही गांव के वार्ड 8 निवासी सेवानिवृत्त होमगार्ड के जवान रामपरीक्षण महतो का पुत्र था. 22 अक्टूबर को रात करीब 12 बजे आनंद महतो की मौत की सूचना मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया. जानकारी के अनुसार, आनंद अपनी कंपनी में ड्यूटी कर अपने आवास पर जा रहा था.
 

 
इसी दौरान सड़क दुर्घटना में उसकी मृत्यु हो गई. वह 1999 से मुंबई के कल्याण स्टेशन के निकट कुरबली में एक कंपनी में मोटर फाइन बेल्ट में कारीगर पद में कार्य कर रहा था. उक्त कंपनी 2005 में बंद हो गई. इसी कंपनी की दुबई में भी फैक्ट्री चल रही थी. इसके बाद आनंद दुबई में कार्य करने लगा. परिजन ने बताया कि वह छठ में घर आने वाला था. 01 नवंबर को वह वहां से घर के लिए रवाना होने वाला था. सभी उसके आने का इंतजार कर रहे थे.
 

 
पत्नी शिव कुमारी देवी व मां गिरी देवी का रो-रो कर बुरा हाल है. दोनों रोते-रोते बेहोश हो जाती थी. मृतक आनंद महतो के दो पुत्र और दो पुत्रियां भी रोते-रोते बेहाल हैं. चौकीदार उदय राय के नेतृत्व में सोहन यादव, सत्येन्द्र महतो, भरोसी महतो के साथ मृतक के परिजन जिला पदाधिकारी से मिलकर दुबई से शव को यहां लाने व मुआवजा की गुहार लगाई है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *