दुबई में अपने मालिक के घर के भीतर एक भारतीय प्रवासी और नौकरानी शारीरिक संबंध बना रहे थे. लेकिन उन्हें यह ध्यान नहीं रहा कि उसकी यह हरकत कैमरे में कैद हो गयी. मालिक ने जब घर आकर सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो वह अपनी गैर मौजूदगी में हुए गंदे खेल को देखकर दंग रह गया. मालूम हो कि UAE में शादी से पहले यौन संबंध बनाना गैर-कानूनी है. इसके खिलाफ कड़ी से कड़ी सज़ा दी जाती है.

32 वर्षीय नौकरानी फिलीपींस की रहने वाली थी. उसके प्रेमी जो कि भारतीय है उसकी उम्र 30 वर्ष है, उसने उसके मालिक घर आकर उसके साथ अवैध यौन संबंध स्थापित किया. नौकरानी पर प्रेमी की मदद करने का आरोप लगा है. नौकरानी लड़की का 74 वर्षीय मालिक सेवानिवृत्त है, वह सशस्त्र बल में अधिकारी था. उन्होंने बताया कि नौकरानी उसके घर में छह साल से उनके लिए काम कर रही है.

मालिक ने बताया, “मैंने एक रिश्तेदार से सुना है कि सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए मेरे विला में फिलिपिनो एक आदमी के साथ खुद की तस्वीरें पोस्ट की थीं. जब मैंने उसके फेसबुक अकाउंट की जांच की, तब मैं मेरे लिविंग रूम और मुख्य हॉल में एक अजनबी के साथ ली गई तस्वीरों को देखकर मैं हैरान रह गया. फिलिपिनो नौकरानी और मेरे भारतीय ड्राईवर ने मेरे साथ विश्वासघात किया है. 29 जून को, मैंने प्रवेश द्वार पर और हॉल के अंदर निगरानी कैमरे स्थापित किए. मैंने ड्राइवर को मेरे घर में अंदर आता देखा. दोनों तेज़ आवाज़ में गाने सुन रहे थे. इसके बाद वह एक दुसरे के साथ यौन सम्बन्ध बनाने लगे.

मालिक ने कहा कि ड्राईवर का कमरा घर से बाहर है और ड्राईवर को घर के अन्दर आने की इजाज़त नहीं है. साथ ही नौकरानी ने यह भी कुबूला की उसने उसने अपनी मालकिन की अंगूठी भी चुराई है जो उसने फेसबुक पर पोस्ट किये हुए फोटो में पहनी है. इस पुरे मामले के बाद दोनों ही आरोपी दुबई पुलिस की गिरफ़्त में है और उन्हें कड़ी से कड़ी सज़ा मिलने की उम्मीद है.


Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *